Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

वाणी कपूर का क्या है फ्यूचर प्लान? फिल्म के अलावा इस फील्ड में करना चाहती हैं काम

बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने फ्यूचर प्लान के बारे में अपनी इच्छा जताई है। अभिनेत्री की मंशा है कि वह एक्टिंग के अलावा इस फील्ड में भी काम करें। जानिए अभिनेत्री का फ्यूचर प्लान।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 04, 2021 10:53 IST
Vaani Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@_VAANIKAPOOR_ Vaani Kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर एक्टिंग के साथ-साथ एक और फील्ड में हाथ आजमाना चाहती हैं। अभिनेत्री ने अपने फ्यूचर प्लान को जाहिर किया है। उनका कहाना है कि वह भविष्य में स्वास्थ्य और पोषण के क्षेत्र में काम करना चाहती हैं। 

वाणी ने कहा, "बॉलीवुड में आने से पहले से ही समग्र जीवन शैली मेरे जीवन का एक अहम हिस्सा रही है। मेरे लिए हमेशा से स्वस्थ जीवन शैली अपनाना, बाहर काम करना और सही भोजन करना पहली प्राथमिकता रही है। मैं इस क्षेत्र में कुछ बनाना चाहती हूं, काम करना चाहती हूं। आने वाले सालों में इस क्षेत्र में भी कदम रखूंगी और इसके लिए मैं कई साल से रिसर्च भी कर रही हूं।"

वाणी ने आगे कहा, "मैं अपने देश के नागरिकों के बीच स्वास्थ्य की महत्ता के बारे में जागरुकता लाना चाहती हूं क्योंकि हमेशा स्वस्थ रहना हम सभी के लिए पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। वैसे भी यह काम करना बहुत मुश्किल नहीं है और इसमें ज्यादा समय भी नहीं लगता है। मेरे पास इस क्षेत्र में काम करने को लेकर कई रोमांचक विचार हैं, लेकिन अभी इस बारे में बात करना जल्दबाजी होगी। साथ ही मुझे लोगों के लिए एक उदाहरण भी पेश करना होगा, ताकि वो मेरे विजन पर भरोसा करें।"

काम को लेकर बात करें तो वाणी कपूर की अगले कुछ महीनों में 3 बैक-टू-बैक फिल्में- बेलबॉटम, शमशेरा और चंडीगढ़ करे आशिकी रिलीज होने वाली हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

यहां पढ़ें

 

सिंगर श्रेया घोषाल बनने वाली हैं मां, बेबी बंप की तस्वीर शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी नई फिल्म 'बुलबुल तरंग' की घोषणा की

अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर पूरी रात चला आईटी का सर्च ऑपरेशन

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement