Friday, March 29, 2024
Advertisement

विराट ने अनुष्का शर्मा संग शेयर की तस्वीर, वाइफ को किस करते नजर आए कोहली

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 11 जनवरी को बेटी के माता पिता बने हैं। बेटी का नाम उन्होंने वमिका रखा है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 11, 2021 22:57 IST
विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, virat kohli anushka sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTA- VIRAT KOHLI विराट कोहली, अनुष्का शर्मा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेट कप्तान विराट कोहली हाल ही में बेटी के माता पिता बने हैं। आज विराट और अनुष्का की बेटी वमिका आज 2 महीने की पूरी हो गई। इस मौके पर विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का संग बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो वाइफ को किस करते नजर आ रहे हैं। विराट ने तस्वीर के साथ दिल वाला इमोजी भी बनाया है।

विराट और अनुष्का ने केक काटकर सेलिब्रेट किया। अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर केक की तस्वीर शेयर की है। स्काई ब्लू कलर के केक में रेनबो बना हुआ है और केक में दो कैंडल लगी हुई हैं। अनुष्का शर्मा ने इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है- हमें दो महीने मुबारक हों।

Anushka Sharma Post

Image Source : ANUSHKA SHARMA INSTA POST
Anushka Sharma Post

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में बेटी संग तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में विराट और अनुष्का बेटी को गोद में लेकर उसे देखते नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर बेहद प्यारी है।

सेलिब्रिटी कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ऑस्कर में नामांकन की घोषणा करेंगे

वहीं विराट कोहली ने वीमेंस डे पर अनुष्का और अपनी बेटी वमिका की तस्वीर शेयर की थी, और लिखा था-  'बच्चे के जन्म को देखना सबसे ज्यादा रोमांचक, अविश्वसनीय और शानदार अनुभव होता है। इसे देखने के बाद आप एक महिला की असली ताकत को महसूस कर सकेंगे। आप यह अहसास करेंगे कि आखिर क्यों ईश्वर ने उनके अंदर जीवन का निर्माण किया है, क्योंकि वे पुरुषों से कहीं ज्यादा मजबूत होती हैं। मेरे जीवन की सबसे बहादुर और मजबूत महिला को हैप्पी वुमेंस डे और उसे भी जो बड़ी होकर अपनी मां की तरह बनेगी। दुनिया की सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं।' 

बता दें कि मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन खास मौके पर वो सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करना नहीं भूलती हैं। उन्होंने 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर पति विराट के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। 

Women's Day पर करीना कपूर ने दिखाई छोटे बेटे की पहली झलक

कुछ दिन अनुष्का ने खुलासा किया था कि इस समय उनकी पंसदीदा एसेसरी बच्चे का मुंह साफ करने वाला कपड़ा है। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की थी। इसमें वह आइने के सामने खड़ी हैं और उनके कंधे पर बेटी वामिका का मुंह साफ करने का कपड़ा है। अनुष्का ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा-, "मौजूदा पसंदीदा एसेसरी- बर्प क्लोथ (बच्ची का मुंह पोंछने का कपड़ा)।"

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी  को बेटी वामिका को जन्म दिया है।

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने 'इंडियन आइडल' के सेट पर किया डांस, Video हुआ वायरल 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement