Thursday, April 25, 2024
Advertisement

आलोकनाथ के मानहानि मुकदमे से नहीं डरेंगी राइटर- वकील

आलोक नाथ को इस मामले में सिंटा को सोमवार शाम व आईएफटीडीए को गुरुवार तक जवाब देना है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 15, 2018 18:22 IST
आलोक नाथ- India TV Hindi
आलोक नाथ

मुंबई: अभिनेता आलोक नाथ पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली लेखिका एवं प्रोड्यूसर की वकील ने कहा है कि उनकी मुवक्किल 19 साल पहले उनके साथ हुई घटना के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगी और मानहानि का मामला इसके रास्ते में आने वाला नहीं है। राइटर की वकील के इस बयान के एक दिन पहले इस आशय की रिपोर्ट आईं कि आलोक नाथ की पत्नी आशु सिंह ने लेखिका के आरोपों की पुलिस जांच करवाने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है।

राइटर ने आलोक नाथ पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। विनता की वकील ध्रुति कपाडिया ने एक बयान में कहा कि वे इस मामले से कानूनी तौर पर निपटने जा रहे हैं और कहा कि 'हमें अभी तक किसी मानहानि के मामले की जानकारी नहीं है।' कपाडिया ने कहा, "हम कानून के हिसाब से सब कुछ करेंगे।"

राइटर फिलहाल सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा), स्क्रीनराइटर्स एसोसिएशन (एसडब्ल्यूए) और इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर एसोसिएशन (आईएफटीडीए) के फैसले का इंतजार कर रही हैं।

आलोक नाथ को इस मामले में सिंटा को सोमवार शाम व आईएफटीडीए को गुरुवार तक जवाब देना है।

Also Read:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement