Thursday, May 09, 2024
Advertisement

आमिर खान ने दिखाई दरियादिली, फैंस के लिए किया कुछ ऐसा कि होने लगी वाहवाही

आमिर खान कुछ समय से अपनी बेटी आयरा की शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं बॉलीवुड के मि. परफेक्शनिस्ट का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके और फैंस के बीच की खास बॉन्ड देखने को मिल रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 03, 2024 8:56 IST
Aamir khan humble gesture wins hearts of netizens- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आमिर खान ने किया कुछ ऐसा होने लगी वाहवाही

आमिर खान इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग और किरदार के लिए जाने जाते हैं। एक्टर किसी न किसी वजह से हमेशा अरने फैंस के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं। बॉलीवुड के मि. परफेक्शनिस्ट आमिर खान की दुनिया भर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वहीं 'दंगल' एक्टर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके फैंस भी नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आमिर खान और उनके फैंस के बीच की खास बॉन्ड देखने को मिल रही है, जिसकी वजह से एक्टर की चारों तरफ वाहवाही हो रही है। ये देख जिसे आप भी एक्टर की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

आमिर खान का फैंस के लिए प्यार 

सुपरस्टार आमिर खान अब तक बॉलीवुड में जितना भी काम किया है बड़ी शिद्दत से किया है, जिसके लिए उनकी हमेशा तारीफ भी की जाती है। अपने फैंन को इंप्रेस करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते है। वहीं सोशल मीडिया पर आमिर खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फैंस के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में एक्टर का उनके फैंस के लिए प्यार देख कोई भी उनसे इंप्रेस हो जाएगा। कमेंट बॉक्स में भी लोग एक्टर की तारीफ कर रहे हैं।

यहां देखें वीडियो-

आमिर खान की इसलिए हुई तारीफ

आमिर खान वीडियो में कार में जैसे ही बैठते हैं। वहां उनके फैंस पहुंच जाते हैं और उनके साथ फोटो क्लिक के लिए कहते हैं। एक्टर बड़े ही प्यार से बिना चिढ़े अपनी लग्जरी कार से उतार कर सभी फैंस से मिलते हैं और उनके साथ पोज देते हैं। आमिर खान का फैंस के लिए इतना प्यार देख सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को लगातार शेयर कर रहे हैं। वीडियो में एक्टर का एकदम सिंपल लुक देखने को मिल रहा है।

कैमियो में नजर आए थे आमिर खान

आमिर खान को आखिरी बार फिल्म'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था। इसके अलावा आमिर खान को कजोल की 'सलाम वेंकी' में कैमियो रोल में देखा गया था। एक्टर की सुपरहिट फिल्म 'थ्री ईडियट' जापान में कई सालों तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों की सूटी में टॉप पर बनी रही है।

ये भी पढ़ें:

ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर' ने घटती कमाई के बावजूद मारी बाजी, इतने करोड़ का किया कलेक्शन

मनोज बाजपेयी ने इस एक्टर की जमकर तारीफ की, बोले- इंडस्ट्री में इन से अच्छा कोई नहीं...

शाहिद कपूर 'तेरी बातों में ऐसा...' ही नहीं इन फिल्मों में भी अपने जबरदस्त डांस से लोगों को बना चुके हैं दीवाना

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement