Monday, June 17, 2024
Advertisement

जब अबराम ने अमिताभ बच्चन को समझ लिया अपना 'दादू', किया था सवाल- 'हमारे साथ क्यों नहीं रहते?'

आज यानी 27 मई को शाहरुख के छोटे शहजादे अबराम अपना 11वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर चलिए हम आपको शाहरुख खान-गौरी खान के छोटे बेटे अबराम से जुड़ा एक बहुत ही दिलचस्प किस्सा सुनाते हैं, जिसका खुलासा अमिताभ बच्चन ने किया था।

Written By: Priya Shukla
Published on: May 27, 2024 12:06 IST
abram khan birthday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन को अपना दादू समझते थे अबराम।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और गौरी खान के छोटे बेटे अबराम खान अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। कभी अपनी क्यूटनेस से तो कभी पापा शाहरुख की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयर करते हुए सुर्खियां बटोर चुके हैं। फैंस भी फेमस स्टारकिड की एक झलक के लिए उत्साहित रहते हैं। अबराम खान अपने बड़े भाई बहन आर्यन खान और सुहाना खान की ही तरह बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टारकिड्स में से एक हैं। आज यानी 27 मई को शाहरुख के छोटे शहजादे अबराम अपना 11वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर चलिए हम आपको अबराम से जुड़ा एक बहुत ही दिलचस्प किस्सा सुनाते हैं, जिसका खुलासा अमिताभ बच्चन ने किया था।

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया था किस्सा

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अबराम की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए इस किस्से का जिक्र किया था। अमिताभ बच्चन ने इस पोस्ट में खुलासा किया था कि अमिताभ बच्चन उनके रियल लाइफ दादाजी हैं। जी हां, शाहरुख खान के लाडले बिग बी को अपना दादा समझते थे। बिग बी को इस बात का पता तब लगा जब शाहरुख अपने बेटे को लेकर अमिताभ बच्चन की पोती यानी आराध्या बच्चन के जन्मदिन में पहुंचे थे।

बिग बी से पूछा- आप हमारे साथ क्यों नहीं रहते?

बिग बी ने 2018 में अबराम के साथ अपनी कुछ बेहद शानदार तस्वीरें शेयर की थीं। ये तस्वीरें आराध्या के बर्थडे की थीं, जिसका हिस्सा शाहरुख के बेटे भी थे। फोटो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने इस पूरे किस्से का जिक्र किया और लिखा- 'और ये हैं छोटे अबराम, शाहरुख खान के छोटे बेटे... इन्हें लगता है, उन्हें इस बात का विश्वास है और बिना शक के उन्हें इस बात पर यकीन है कि मैं उनके पिता शाहरुख खान का पिता हूं। साथ ही वह ये बात भी जानना चाहते हं कि मैं उनके पिता शाहरुख के साथ क्यों नहीं रहता।'

1 साल की उम्र में अबराम ने किया था डेब्यू

दूसरी तरफ शाहरुख खान ने भी बिग बी के पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा था- 'थैंक यू सर, ये एक ऐसा पल है जिसे मैं हमेशा संजोकर रखूंगा। वैसे वह (अबराम) जब भी आपको टीवी पर देखता है तो उसे लगता है कि आप मेरे पिता हैं।' बता दें, शाहरुख खान के बेटे अबराम जब 1 साल के थे, उन्होंने अपना डेब्यू कर लिया था। जी हां, अबराम जब महज 1 साल के थे, 2014 में रिलीज हुई शाहरुख-दीपिका स्टारर 'हैप्पी न्यू ईयर' के एक गाने में दिखाई दिए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement