Monday, May 06, 2024
Advertisement

Adipurush Trailer: रिलीज से पहले ही 'आदिपुरुष' ने चटाई 'RRR' को धूल, ट्रेलर को मिले रिकॉर्ड व्यूज

Adipurush Trailer Breaks RRR Record: प्रभास और कृति सैनन की फिल्म 'आदिपुरुष' के ट्रेलर ने इंटरनेट पर गदर मचा दी है। ट्रेलर इतना दमदार है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 10, 2023 11:46 IST
Adipurush trailer- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Adipurush trailer

Adipurush Trailer Breaks RRR Record: प्रभास, कृति सैनन और सैफ अली खान स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) का ट्रेलर मंगलवार, 9 मई को रिलीज हो चुका है। बीते साल विवादों में घिरने और रिलीज टलने के बाद से ही फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। अब मेकर्स इस फिल्म को 16 जून, 2023 को रिलीज करने जा रहे हैं। जिसके पहले आया इसके ट्रेलर इंटरनेट पर गदर मचा रहा है। यह ट्रेलर इतना दमदार है कि इसने फिल्म रिलीज के पहले ही रिकॉर्ड तोड़ने का सिलसिला शुरू कर दिया है। इस ट्रेलर ने ऑस्कर-विनिंग आरआरआर का भी एक रिकॉर्ड तोड़ दिया है। यह सबसे जल्दी सबसे ज्यादा व्यूज हासिल करने वाला ट्रेलर बन गया है। 

तोड़ डाला RRR का ये रिकॉर्ड

'आदिपुरुष' के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से हर पल इसके व्यूज बढ़ते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद इसकी व्यूअरशिप से जुड़े कुछ आंकड़े सामने आए हैं, जिनसे यह पता लगता है कि इस ट्रेलर ने एसएस राजमौली की फिल्म 'आरआरआर' का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। गौरतलब है कि 15 घंटे में सभी भाषाओं को मिलाकर आदिपुरुष के ट्रेलर को 57.20 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं जबकि 'आरआरआर' के ट्रेलर को 24 घंटे में 51.12 मिलियन व्यूज हासिल हुए थे। इस तरह यह अब तक का सबसे कम समय में सबसे ज्यादा व्यूज हासिल करने वाला ट्रेलर बन चुका है।  अब ट्रेलर रिलीज हुए 21 घंटे बीत चुके हैं, इसके व्यूज सिर्फ हिंदी में ही 49 मिलियन हो चुके हैं। 

Salman Khan की इस एक्ट्रेस ने मारी रोहित शेट्टी के 'खतरों के खिलाड़ी 13' में एंट्री, स्टंट करके हिलाएंगी शो

रामायण पर आधारित है फिल्म 

'आदिपुरुष' महाकाव्य रामायण पर आधारित एक पौराणिक कथा पर बनी फिल्म है। फिल्म में प्रभास भगवान राम के रूप में, कृति सैनन सीता के रूप में, सनी सिंह लक्ष्मण के रूप में और सैफ अली खान एक रावण के रूप में हैं। फिल्म के निर्देशक ओम राउत हैं। फिल्म का ट्रेलर हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, मलयालम, तमिल और कन्नड़ में भी रिलीज किया गया है। फिल्म इन सब भाषाओं में 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

The Kerala Story box office collection Day 5: फिल्म ने लहराया बॉक्स ऑफिस पर परचम, 5 दिन में कमाए 50 करोड़ से ज्यादा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement