Sunday, April 28, 2024
Advertisement

The Kerala Story box office collection Day 5: फिल्म ने लहराया बॉक्स ऑफिस पर परचम, 5 दिन में कमाए 50 करोड़ से ज्यादा

The kerala story box office collection day 5: कई प्रदेशों में बैन और विरोध के बाद भी फिल्म 'द केरल स्टोरी' ने 5 दिन में दमदार कमाई के आंकड़े दर्ज किए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 10, 2023 9:56 IST
The Kerala Story- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV The Kerala Story

The kerala story box office collection day 5: विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित फिल्म 'द केरल स्टोरी' को पश्चिम बंगाल सहित विभिन्न राज्यों में विरोध और बैन का सामना करना पड़ा। लेकिन इसके बाद भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म काफी दमदार अंदाज से कमाई करती दिख रही है। फिल्म ने विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए महज पांच दिनों में ही 50 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली है। 

रिलीज के पहले ही विवादों में घिरी थी फिल्म

निर्देशक सुदीप्तो सेन की विवादास्पद फिल्म 'द केरल स्टोरी' 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही रडार पर थी। रविवार (7 मई) को, फिल्म ने लगभग 16 करोड़ रुपये का हाईएस्ट कलेक्शन किया। हालांकि वीक डेज सोमवार और मंगलवार के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली। शुरुआती अनुमानों के अनुसार, अदा शर्मा स्टारर फिल्म ने सोमवार के कलेक्शन में लगभग 10% की वृद्धि दिखाई है और मंगलवार को कुल 11 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब, 'द केरल स्टोरी' का कुल संग्रह सीधे 5 दिनों में 57 करोड़ रुपये हो चुका है।

ऐसे बढ़ रहा कमाई का सिलसिला 

'द केरल स्टोरी' ने पहले दिन 8 करोड़ रुपये कमाए थे वहीं दूसरे दिन शनिवार को इसकी कमाई बढ़कर 11.22 करोड़ रुपये हो गई। रविवार, 7 मई को 16.60 करोड़ रुपये कमाए थे। चौथे दिन सोमवार 8 मई को 10.50 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज की थी। हम देख सकते हैं कि वर्किंग डेज के लिहाज से यह कमाई में बेहतरीन जंप है। 

बनीं साल की 5वीं सबसे बड़ी फिल्म 

2023 में 'पठान' (55 करोड़ रुपये), सलमान खान-स्टारर 'किसी का भाई किसी की जान' (15.81 करोड़ रुपये), रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर का रोमांस ड्रामा 'टीजेएमएम' (15.7 करोड़ रुपये), और अजय देवगन स्टारर 'भोला' (11.20 करोड़ रुपये) की ओपनिंग करके टॉप 4 पर हैं। जिसके बाद अब 'द केरल स्टोरी' 8 करोड़ की ओपनिंग के साथ साल की पांचवी सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है। इसका पहले दिन का कलेक्शन कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' और अक्षय कुमार-इमरान हाशमी की 'सेल्फी' से ज्यादा दर्ज किया गया।

The Kerala Story बैन के बाद बंगाल में हुए हालात खराब, कई भागों में बंटा समाज

क्या है 'द केरला स्टोरी' की कहानी 

'द केरल स्टोरी' में अभिनेत्री अदा शर्मा एक हिंदू मलयाली नर्स फातिमा बा की भूमिका निभाती हैं, जो उन 32,000 महिलाओं में से हैं, जो केरल से लापता हो गई थीं और बाद में आईएसआईएस (इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया) में भर्ती हो गई थीं। जिन्हें इस्लाम कबूल करने पर मजबूर किया। साथ ही, फिल्म 'लव जिहाद' पर प्रकाश डालती है, जहां मुस्लिम पुरुष हिंदू लड़कियों को इस्लाम में परिवर्तित करने और उनके परिवारों को त्यागने के लिए षड़यंत्र करते हैं।

Salman Khan की इस एक्ट्रेस ने मारी रोहित शेट्टी के 'खतरों के खिलाड़ी 13' में एंट्री, स्टंट करके हिलाएंगी शो

हो जाइए महामनोरंजन के लिए तैयार! OTT पर दस्तक देने वाली हैं 'कालकूट' से लेकर 'माहिम' जैसी 6 वेब सीरीज

'कंतारा 2' का इंतजार करने वाले फैंस के लिए खुशखबरी! तैयार हुई स्क्रिप्ट, जल्द शुरू होगी शूटिंग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement