Friday, April 26, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' से 'मेजर' के क्लैश पर बोले अदिवी सेश, कहा- हम गोल्ड फिश हैं

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'पृथ्वीराज' और अदिवी सेश की फिल्म 'मेजर' 3 जून को रिलीज हो रही है, इस फिल्म से क्लैश पर अदिवी सेश ने क्या कहा आइए जानते हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 19, 2022 15:28 IST
अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' से 'मेजर' के क्लैश पर बोले अदिवी सेश- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' से 'मेजर' के क्लैश पर बोले अदिवी सेश

अदिवी सेश की फिल्म 'मेजर' 3 जून को रिलीज होने जा रही है, इस दिन दो और बड़ी फिल्में आ रही हैं। कमल हासन की विक्रम और अक्षय कुमार की पृथ्वीराज। जब इस क्लैश के बारे में जब अदिवी सेश से पूछा गया तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया है। मीडिया से बात करते हुए अदिवी ने कहा- ''मुझे लगता है अगर प्रैक्टिलकली बात की जाए तो मेजर तेलुगू में सबसे बड़ी फिल्म है, विक्रम तमिल में सबसे बड़ी फिल्म है और पृथ्वीराज हिंदी में सबसे बड़ी फिल्म है। लेकिन जहां समंदर में बड़ी मछलियां हैं हम गोल्ड फिश हैं।''

अदिवी के जवाब से फैंस बहुत खुश हुए। 'मेजर' अभिनेता अदिवी सेश ने फिल्म के निर्माण के दौरान मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के परिवार के साथ समय बिताने के बारे में भी बात की। 'मेजर' से 'ओह ईशा' के गाने के लॉन्च पर बोलते हुए, अभिनेता ने मीडिया से कहा कि हमने चाचा और अम्मा (मेजर संदीप के माता-पिता) को एक बार मिलने के लिए राजी किया। चाचा ने मुझे एक-दो बार फोन किया जब मैंने पहले उनसे संपर्क करने की कोशिश की थी, फिर हमारी टीम की एक लड़की ने उनसे बात की ताकि वह हमसे बात करने के लिए राजी हो सके। आखिरकार, वह हमसे मिलने के लिए तैयार हो गए।

सेश ने बताया कि जब मैं उनसे मिला, तो उन्होंने मुझे बताया कि बॉलीवुड या यहां तक कि मलयालम सिनेमा के बहुत से फिल्म निर्माताओं ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन उन्होंने हर बार मना कर दिया क्योंकि उन सभी ने यह धारणा बनाई थी, कि वे हम पर उपकार कर रहे थे। उन्हें लगा कि यह उनके बेटे की कहानी को चित्रित करने के लिए हमारी ओर से एक वास्तविक प्रयास था।

अभिनेता ने कहा कि फिल्मांकन के दौरान, चाचा और अम्मा मेरा परिवार बन गए। मैं मुख्य ऑफ स्क्रीन मेजर तो नहीं बन सकता पर मैं उनका दूसरा बेटा बनने की कोशिश कर सकता हूं।

उन्होंने कहा कि हमने महान व्यक्ति के सम्मान में मलयालम में भी फिल्म की डबिंग की है क्योंकि वह केरल से थे। इस निर्णय के संबंध में कोई व्यावसायिक विचार नहीं थे।

'मेजर' 3 जून को हिंदी, तेलुगु और मलयालम के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें - 

TRP: अक्षरा की ग्रैंड शादी पर भारी पड़ी अनुपमा की सिंपल शादी, टीआरपी में फिर से नंबर 1

Sarkaru Vaari Paata: Mahesh Babu की 'सरकारु वारी पाटा' टॉलीवुड में सबसे कम समय में 100 करोड़ के क्लब में शामिल

मलाइका अरोड़ा 12 साल छोटे अर्जुन कपूर से करने जा रही हैं शादी! जानिए कब बजेगी शहनाई

Cannes Film Festival 2022: एआर रहमान और कमल हासन की तस्वीर आई सामने

बंद हुआ 'द कपिल शर्मा शो', ये कॉमेडी शो करेगा रिप्लेस, अर्चना पूरन सिंह इसमें भी होंगी 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement