ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अदिवि शेष ने 'मेजर' फिल्म के लिए खुद की हिंदी में डबिंग

अदिवि शेष ने 'मेजर' फिल्म के लिए खुद की हिंदी में डबिंग

नए साल में अदिवि शेष ने अपने काम को ज्यादा महत्व देते हुए अपनी इस आगामी फिल्म की हिंदी डबिंग की। इस डबिंग के दौरान उन्होंने सारे प्रिकॉशन को फॉलो किया।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 05, 2022 22:19 IST
अदिवि शेष ने 'मेजर' फिल्म के लिए खुद की हिंदी में डबिंग- India TV Hindi
Image Source : PR अदिवि शेष ने 'मेजर' फिल्म के लिए खुद की हिंदी में डबिंग

जैसे ही अभिनेता अदिवि शेष की फिल्म मेजर का टीजर लॉन्च किया गया वैसे ही लोगों में फिल्म के प्रति उत्सुकता और बढ़ गई है। फैंस को 2022 की इस बेहतरीन फिल्म के बारे जानकारी हासिल करने की जिज्ञासा है। नए वर्ष में अदिवि शेष ने अपने काम को ज्यादा महत्व देते हुए अपनी इस आगामी फिल्म की हिंदी डबिंग की। इस डबिंग के दौरान उन्होंने सारे प्रिकॉशन को फॉलो किया।

इस बारे में बात करते हुए शेष कहते हैं, "हमारी टीम के भीतर एक मानक नीति है। मास्क यूज करें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। मैं अपने माता-पिता के स्वास्थ्य के बारे में बहुत सचेत हूं, इसलिए मैं हमेशा भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचकर रहता हूं और हमेशा मास्क का इस्तेमाल करता हूं। परिवार के सदस्यों और ऐसे दोस्तो के साथ समय बिताना अच्छा है जो डबल वैक्सीनेटेड हैं और मैंने नए साल पर यही किया।"

अदिवि शेष

Image Source : PR
अदिवि शेष

अदिवि शेष

Image Source : PR
अदिवि शेष

"कई और भी वर्क कॉमिटमेंट्स हैं, और मुझे पता है कि इसमें विलंब करने से फिल्म और उससे जुड़ी कास्ट एंड क्रू पर बहुत फर्क पड़ता है जिन्होंने इसके पीछे कड़ी मेहनत की है। मैं चाहता था कि फिल्म का हिंदी डब बहुत ही सरलता से हो और ऐसा ही हुआ।"

अदिवि शेष

Image Source : PR
अदिवि शेष

सच्ची घटनाओं से प्रेरित यह फिल्म शेष द्वारा निभाए गए वास्तविक जीवन के नायक मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन और समय को दर्शाती है। मेजर उन्नीकृष्णन ने 26 नवंबर, 2008 को मुंबई के ताजमहल पैलेस होटल में हेरिटेज होटल पर कुख्यात हमले के दौरान आतंकवादियों द्वारा शहीद होने से पहले कई बंधकों की जान बचाई थी।

elections-2022