Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या राय ने 17वीं एनिवर्सरी पर शेयर की फैमिली फोटो, बेटी आराध्या ने लूट ली लाइमलाइट

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी को बीते दिन 17 साल हो गए हैं। ऐसे में इस खास मौके पर ऐश्वर्या ने अपने इंस्टा पर फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी आराध्या अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतती हुई नजर आ रही हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 21, 2024 15:29 IST
Aishwarya rai bachchan- India TV Hindi
Image Source : X ऐश्वर्या राय ने शेयर की फैमिली फोटो

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बाॅलीवुड के पावर कपल कहे जाते हैं। दोनों की लव स्टोरी से लेकर शादी तक खूब चर्चा में रही है। वहीं शादी के बाद भी कपल अकसर किसी न किसी वजह से खबरों में छाए रहते हैं। कुछ समय पहले ऐसी अफवाहें उड़ रही थी कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के शादीशुदा रिश्ते में दिक्कतें चल रही हैं। यह भी कहा जा रहा था कि ऐश्वर्या का बच्चन परिवार के साथ भी बॉन्ड ठीक नहीं है। कई मौकों पर वह बच्चन फैमिली के साथ भी नहीं दिखीं। हालांकि अब हाल ही में ऐश्वर्या राय ने एक तस्वीर शेयर करके सबकी ये गलतफहमी दूर कर दी है। 

ऐश्वर्या राय ने शेयर की फैमिली फोटो

दरअसल, बीते दिन  ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को 17 साल पूरे हो गए हैं। कपल ने 20 अप्रैल 2007 को मुंबई में धूमधाम से शादी रचाई थी। ऐसे में शादी के 17वें सालगिरह के खास मौके पर ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिसे देख लोगों को सकीन हो गया है कि कपल के बीच कोई अनबन नहीं चल रही है। ऐश्वर्या ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में जहां एक तरफ कपल बेज कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, फ्लोरल ड्रेस में आराध्या काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में आराध्या अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतती हुई नजर आ रही हैं।  

इस फ़िल्म के सेट पर मिले थे ऐश-अभिषेक

बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की लव स्टोरी की शुरूआत साल 2000 में हुई थी। दोनों की मुलाक़ात और दोस्ती की शुरूआत फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम से’ ही हो गई थी। इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया और धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ के बाद ऐश्वर्या राय ने साल 2003 में आई फिल्म ‘कुछ ना कहो’ में अभिषेक बच्चन के साथ काम किया। इसके बाद 2006 में ‘उमराव जान’ में भी दोनों एक साथ दिखाई दिए। फिर जब ‘धूम 2’ में एक बार फिर ऐश्वर्या और अभिषेक ने साथ काम किया और यह भी तय कर लिया कि अब जिंदगी साथ गुज़ारनी है। इसके बाद दोनों ने  शादी कर के एक-दूसरे को अपना हमसफर बना लिया। दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement