Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Drishyam 2 Collection: 'दृश्यम 2' की तूफानी कमाई का सिलसिला जारी, 300 करोड़ क्लब से बस इतनी दूर है फिल्म

साल 2022 में इक्का-दुक्का बॉलीवुड फिल्मों ने ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया है। इस लिस्ट में अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'Drishyam 2' का नाम भी शामिल है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 14, 2022 18:55 IST
Drishyam 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AJAYDEVGN Drishyam 2 Collection

Drishyam 2 Box Office Collection: सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'Drishyam 2' ने रिलीज के 26 दिन बाद भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रखा है। फिल्म ने 26वें दिन तक 212.93 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं। अजय देवगन, तब्बू के अलावा फिल्म 'दृश्यम 2' में इस बार अक्षय खन्ना की एंट्री हुई है जिनके पुलिस अफसर वाले किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। फिल्म की कमाई को देखकर लग रहा है कि जल्द ही ये 300 करोड़ तक का सफर तय कर लेगी। कमाई के मामले में 'Drishyam 2' इस साल रिलीज हुई कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैया 2' से आगे निकल चुकी है।

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही विवादों में फंसी 'Pathaan', नरोत्तम मिश्रा को रास नहीं आया दीपिका-शाहरुख का 'Besharam Rang'

अजय देवगन की ये चौथी फिल्म है जिसने 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। इससे पहले अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल अगेन' और 'तान्हाजी' ने 200 करोड़ का बिजनेस किया था। साल 2022 भले ही बाकी सितारों के लिए कुछ खास नहीं रहा लेकिन अजय देवगन के लिए ये साल जाते-जाते लकी साबित हो गया।  फिल्म 'Drishyam 2' की कमाई की बात करें तो फिल्म ने अपने चौथे वीक के शुक्रवार को 2.62 करोड़, शनिवार को 4.67 करोड़, रविवार को 6.16 करोड़, सोमवार को 1.61 करोड़ और मंगलवार को 1.57 करोड़ अपने खाते में जमा किए हैं।

Kareena Kapoor ने सबके सामने लुटाया सैफ अली खान पर प्यार, Kiss करते हुए बेबो का वीडियो वायरल

अजय देवगन और श्रिया सरन की साल 2015 में आई 'दृश्यम' के सीक्वल के लिए दर्शकों ने 7 साल का इंतजार किया है। 'दृश्यम 2' की कहानी में सलगांवकर परिवार में बहुत कुछ बदल चुका है। फिल्म में विजय का किरदार निभा रहे अजय देवगन अब खुद का थिएटर चलाते हैं और एक फिल्म को प्रोड्यूस करना चाहते हैं। वहीं उनकी बेटियां भी बड़ी हो चुकी हैं लेकिन विजय का परिवार आज भी जब गोवा पुलिस को देखता है तो डर जाता है और उन्हें पुरानी बातें याद आने लगती हैं। फिल्म का क्लाइमेक्स जबरदस्त है। अजय देवगन के आने वाले समय में फिल्म 'भोला' में नजर आएंगे, जिसका टीजर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है। इस फिल्म में एक बार फिर अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी नजर आएगी।

Splitsvilla 14: सनी लियोनी के हॉट मूव्स देख कंटेस्टेंट का हाल बेहाल, चलते शो से गायब हुईं उर्फी जावेद

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement