Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार ने दिखाया 'सरफिरा' अवतार, दोनों हाथ छोड़कर बाइक पर किया करतब

अक्षय कुमार ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें वो दोनों हाथ छोड़कर बाइक चलाते दिख रहे हैं। इस वीडियो के जरिये अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान किया है। साथ ही बताया कि उनकी ये फिल्म कब और कहां रिलीज होगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: February 13, 2024 16:10 IST
Akshay kumar- India TV Hindi
Image Source : X अक्षय कुमार।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार साल 2024 में कई धांसू फिल्में लेकर आने वाले हैं। इस साल उनके कई अवतार देखने को मिलने वाले हैं। अक्षय कुमार इस साल फिर एक्शन करते दिखेंगे। एक्टर ने हाल में ही अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान किया है। वीडियो के जरिये उन्होंने अपने लुक की झलक दिखाई है। गाने के साथ फिल्म के टाइटल का अनाउंसमेंट भी कर दिया गया है। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म का नाम 'सरफिरा' है और फिल्म के नाम की तरह ही अक्षय कुमार सरफिरे अवतार में नजर आ रहे हैं। 

'सरफिरा' बने अक्षय कुमार

सामने आए 'सरफिरा' टाइटल अनाउंसमेंट वीडियो में अक्षय कुमार ऑलिव शर्ट के साथ ऑलिव कार्गो पहने दिख रहे हैं। उन्हें दोनों हाथ छोड़कर बाइक दौड़ाते देखा जा सकता है। इस लुक में अक्षय कुमार काफी डैशिंग लग रहे हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर भी खड़े देखा जा सकता है। अक्षय कुमार की ये फिल्म 12 जुलाई 2024 को रिलीज होगी। अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इतने बड़े सपने देखो, वे तुम्हें पागल कहते हैं! सरफिरा 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।' 

इस फिल्म का रीमेक है 'सरफिरा' 

बता दें, अक्षय कुमार की ये फिल्म 'सरफिरा' साउथ की ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म 'सोरारई पोटरु' का रीमेक है। इस फिल्म में सूर्या लीड रोल में थे। सूर्या वाले किरदार को निभाते अक्षय कुमार नजर आएंगे। इस फिल्म को सुधा कोनगारा डायरेक्ट कर रही हैं। अक्षय कुमार इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की कहानी अपने सपनों को पूरा करने की चाहत को प्रदर्शित करेगी। 

यहां देखें वीडियो

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बता दें, आखिरी बार अक्षय कुमार 'मिशन रानीगंज' में नजर आए थे। इस साल अक्षय कुमार की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। इनमें 'सेल्फी' और 'ओह माय गॉड 2' शामिल हैं। सेल्फी पर्दे पर खासा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन 'ओएमजी 2' को फैंस का प्यार मिला। वहीं बात करें 'मिशन रानीगंज' की तो इस फिल्म में भी अक्षय कुमार के काम क्रिटिक्स ने पसंद किया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कमाल नहीं कर सकी, लेकिन फिल्म की कहानी की काफी सराहना हुई। 'सरफिरे' के अलावा जल्द ही अक्षय कुमार कई और फिल्मों में नजर आएंगे, इनमें 'वेलकम टू जंगल', 'बड़े मयां छोटे मियां' और 'हेरा फेरी 3' शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस को जेल में बैठे शख्स की धमकियों ने किया इस कदर परेशान, लेनी पड़ रही पुलिस की मदद

जसप्रीत बुमराह की पत्नी पर शख्स ने किया भद्दा कमेंट, भड़की संजना ने लगाई जमकर लताड़

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement