Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

जसप्रीत बुमराह की पत्नी पर शख्स ने किया भद्दा कमेंट, भड़की संजना ने लगाई जमकर लताड़

भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने वाली संजना गणेशन को एक ट्रोलर ने बॉडीशेम किया। इसके बाद ही संजना काफी भड़क गई और खूब खरीखोटी सुनाई।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: February 13, 2024 12:29 IST
jasprit bumrah, sanjana ganesan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जसप्रीत बुमराह और पत्नी संजना गणेशन।

भारतीय क्रिकेटर की लव स्टोरीज के भी खूब चर्चे रहते हैं। क्रिकेटर की तरह ही इनकी पत्नियां भी लाइमलाइट में रहती हैं। अगर क्रिकेटर फील्ड में चौके-छक्के लगाते हैं तो वहीं उनकी पत्नियां भी अपनी खूबसूरती से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। कई क्रिकेटर्स की पत्नियां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन भी छाई रहती हैं। वो अपनी और पति से जुड़ी अपडेट साझा किया करती हैं। हाल में ही जसप्रीत बुमराह और पत्नी संजना ने काफी वक्त एक साथ गुजारा। इसी बीच जसप्रीत बुमराह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया, जिसे देखने के बाद एक शख्स ने उनकी पत्नी को बुरी तरह ट्रोल कर दिया। मामला इतने पर नहीं रुका संजना इसके बाद भड़क गईं। 

संजना ने दिया ट्रोलर को जवाब

जसप्रीत बुमराह ने अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। इसके कैप्शन में लिखा, 'खुशी यहां है।' वेलेंटाइन डे पर आए इस प्रमोशनल पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने संजना गणेशन को ट्रोल कर दिया। उन्होंने बॉडी शेमिंग कॉमेंट किया, जिसे देख संजना भड़क गईं और यूजर की क्लास लगा दी। यूजर ने कॉमेंट में लिखा, 'भाभी मोटी लग रही है।' इस पर संजना ने रिएक्ट करते हुए लिखा, 'स्कूल की साइंस की किताबें तो याद होती नहीं हैं तुमसे, बड़ा औरतों के शरीरों के बारे में टिप्पणी कर रहो हो। भागो यहां से...। 

Jasprit bumrah wife

Image Source : INSTAGRAM
जसप्रीत बुमराह की पत्नी ने दिया जवाब।

फैंस का ऐसा है रिएक्शन

जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन की इस हाजिर जवाबी की हर कोई तारीफ कर रहे है। लोगों का कहना है कि जिस तरह शख्स ने उन पर ये कमेंट किया वो पूरी तरह गलत है। कई लोगों का कहना है कि बॉडी शेमिंग मजाकिया अंदाज में नहीं ली जा सकती। वहीं एक यूजर ने कहा कि संजना हाल में ही मां बनी हैं और प्रेग्नेंसी के दौरान वजन बढ़ना नेचुरल प्रॉसेस है। 

हाल में ही बने पापा-मम्मी

बता दें, संजना गणेशन एक स्पोर्ट्स एंकर हैं। हाल में ही जसप्रीत और संजना पेरेंट्स बने। उन्होंने एक प्यारे से बच्चे का दुनिया में स्वागत किया है। जसप्रीत बुमराह गुरुवार को राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में खेलते नजर आने वाले हैं। सीरीज एक-एक से बराबर चल रही है और अभी तीन टेस्ट मैच बाकी हैं। 

ये भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस को जेल में बैठे शख्स की धमकियों ने किया इस कदर परेशान, लेनी पड़ रही पुलिस की मदद

अमिताभ बच्चन के घर में भी विराजमान हैं रामलला, तस्वीरों में देखें कैसा है बिग बी का मंदिर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement