Sunday, June 16, 2024
Advertisement

'वेलकम टू द जंगल' के एक सीन में दिखेंगे 200 घोड़े, धमाकेदार एक्शन करेगी अक्षय कुमार की टीम

'वेलकम टू द जंगल' के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग पूरी कर ली गई है। इस फिल्म में 200 घोड़ों का इस्तेमाल एक एक्शन सीन के लिए किया गया है। फिल्म की स्टार कास्ट दमदार एक्शन करती नजर आएगी।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: May 22, 2024 15:07 IST
welcome to the jungle- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM संजय दत्त और अक्षय कुमार।

अक्षय कुमार, संजय दत्त, अनिल कपूर और रवीना टंडन स्टारर अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' के मेकर्स ने एक एक्शन सीक्वेंस के लिए 200 घोड़ों का इस्तेमाल किया और इसके लिए कई घुड़सवारों को बुलाया। ये घोड़े मुंबई, महाबलेश्वर, लोनावाला और अन्य जगहों से सात दिनों की शूट के लिए लाए गए। मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग के लिए 10 एकड़ की जमीन पर बड़ा सा सेट भी तैयार किया।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया मेकर्स एक्शन सीक्वेंस के लिए सेट पर 200 से ज्यादा घोड़े लेकर आए। शूटिंग के दौरान इन सभी घोड़ों की सुरक्षा पूरी तरह से सुनिश्चित की गई थी और सीन्स को सात दिनों में शूट किया गया। वेलकम टू द जंगल फिल्म का निर्देशन अहमद खान और निर्माण फिरोज ए. ने किया है। यह 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

फिल्म में कई कलाकार

2023 में शानदार कलाकारों के साथ फिल्म की आधिकारिक घोषणा की गई थी। घोषणा वीडियो में कलाकार एक कैपेला प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो फिल्म में पेश किए जाने वाले हास्य की एक झलक देता है। अक्षय के साथ फिल्म के कलाकारों में दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, परेश रावल, लारा दत्ता, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, कीकू शारदा, दलेर मेहंदी और मीका सिंह शामिल हैं। 

अक्षय ने किया था ये पोस्ट

दिसंबर 2023 में, अक्षय ने फिल्म में संजय का स्वागत करते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया था। उन्होंने सेट से एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह घोड़े की सवारी करते नजर आ रहे थे जबकि संजय उनके पीछे मोटरसाइकिल पर सवार थे। कैप्शन में लिखा है, 'कितना प्यारा संयोग है कि आज हम वेलकम के 16 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं, जबकि मैं फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रहा हूं। और इसमें संजू बाबा का स्वागत करना अद्भुत है। आप क्या सोचते हैं?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement