Friday, March 29, 2024
Advertisement

'खिलाड़ी' अक्षय कुमार के साथ 'अनाड़ी' बने सलमान खान, देखें 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' पर ये धमाकेदार डांस

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) ने अक्षय कुमार के साथ डांस वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सलमान खान हाल ही में फिल्म 'पठान' में कैमियो करते दिखे थे।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 04, 2023 21:43 IST
akshay kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR akshay kumar

साल 2023 बॉलीवुड के लिए लकी साबित होने वाला है क्योंकि इस साल की शुरुआत ही 'Pathaan' ने शानदार कर दी है। जिसके बाद अब फरवरी के महीने में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी की मच अवेटेड फिल्म 'सेल्फी' रिलीज होने वाली है। फिल्म से हाल ही में 'मैं खिलाड़ी' गाना रिलीज हुआ है जिस पर सेलेब्स रील्स बना रहे हैं। इस गाने पर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने साथ 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) को भी शामिल कर वीडियो बना लिया है। इस वीडियो में एक साथ खिलाड़ी और दबंग जबरदस्त अंदाज में डांस कर रहे हैं।

वीडियो में पहले तो अक्षय कुमार, सलमान खान को अपने गाने का वीडियो दिखाते हैं और फिर जब सलमान इसे देख लेते हैं तो अपने तरीके से अक्षय के साथ डांस करते हैं। वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, 'जब #MainKhiladi ने सलमान की कल्पना पर कब्जा कर लिया, तो मुश्किल से सेकंड लगा। फिर क्या भाई... बस धूम मचाई!!' दोनों के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और ट्विटर पर भी सलमान और अक्षय का नाम ट्रेंड होने लगा है। कुछ ही समय पहले शेयर हुए इस वीडियो को लाखों व्यूज और कमेंट्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप दोनों एक साथ फिल्म में काम करो।'

राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सेल्फी' 24 फरवरी को थियेटर्स में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में पहली बार इमरान हाशमी और अक्षय कुमार की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी। फिल्म में इमरान-अक्षय के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी और नुसरत भरूचा हैं। सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'टाइगर 3' में दिखाई देने वाले हैं। इसके साथ ही सलमान खान, शहनाज गिल और पूजा हेगड़े के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' में भी नजर आएंगे, जो इस साल ईद पर रिलीज होगी।

शाहरुख खान से फैन ने पूछा कितना है 'Pathaan' का रियल कलेक्शन, SRK ने बताया 10000 करोड़ के पार...

बेटी मालती मैरी के साथ वेकेशन पर निकलीं प्रियंका चोपड़ा, बर्फ में दोस्तों संग कर रही हैं मस्ती

रणबीर के नहीं इसके प्यार में हुआ Alia Bhatt का बुरा हाल, पसीने से तर-बतर शेयर किया Video

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement