Saturday, May 11, 2024
Advertisement

प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद आलिया भट्ट ने बदली इंस्टाग्राम डीपी, लगाई रणबीर संग रोमांटिक तस्वीर

आलिया भट्ट ने सोमवार को फैंस को एक खुशखबरी दी थी। आलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। इस अनाउंसमेंट के कुछ ही घंटो के बाद आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम डीपी बदल दी।

Poonam Shukla Written by: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: June 28, 2022 19:56 IST
आलिया रणबीर की...- India TV Hindi
Image Source : NEETUKAPOORINSTAGRAM आलिया रणबीर की रोमांटिक तस्वीर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने सोमवार को अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करके फैन्स को एक बड़ा तोहफा दिया था। ये क्यूट कपल जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। आलिया की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद से  फैन्स से लेकर सेलेब्स तक हर कोई आलिया-रणबीर को बधाई दे रहे हैं। वहीं प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करने के बाद आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम डीपी बदल दी है। बता दें की आलिया-रणबीर की शादी के दिन भी आलिया ने अपनी डीपी बदली थी। अब प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद भी आलिया ने पति रणबीर के साथ रोमांटिक डीपी लगाई है। 

सास के बाद बहू ने बदली फोटो

इस रोमांटिक फोटो में आलिया-रणबीर एक-दूसरे के करीब खड़े हैं। रणबीर ने आलिया को करीब पकड़ा हुआ है और एक्ट्रेस मुसकुराती नजर आ रही हैं। बता दें इस फोटो को पहले  नीतू कपूर ने शेयर किया था, और लिखा था गॉड ब्लेस। साथ ही हार्ट इमोजी पोस्ट की थी। आलिया ने नीतू कपूर के इस पोस्ट पर कमेंट किया था। उन्होंने लिखा- मेरी फेवरेट पिक्चर। नीतू कपूर के फोटो शेयर करने के बाद आलिया ने इसे अपनी इंस्टाग्राम डीपी बना लिया।

आलिया भट्ट ने बदली इंस्टाग्राम डीपी

Image Source : ALIABHATTINSTAGRAM
आलिया भट्ट ने बदली इंस्टाग्राम डीपी

बेबी के लिए ले सकती हैं ब्रेक 

आलिया भट्ट ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर जानकारी दी थी कि वह प्रेग्नेंट हैं। बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस आलिया की पोस्ट पर बधाई दे रहे हैं। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की थी। इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि हमारा बेबी जल्द आ रहा है। आलिया की प्रेगनेंसी की खबर आने के बाद, उनकी टीम ने बताया कि आलिया कुछ ही दिन में अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'हार्ट ऑफ स्टोन' का शूट भी पूरा कर लेंगी। इसके बाद आलिया कुछ समय के लिए अपने आने वाले बेबी के लिए ब्रेक ले सकती हैं।

रणबीर आलिया की शादी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी।

इसे भी पढ़ें-

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर कंडोम कंपनी ने दी ऐसी बधाई, पढ़कर रणबीर भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

RHTDM Remake: कैसी होगी 'रहना है तेरे दिल में' की रीमेक? R Madhavan ने दिया अजीब जवाब

Randeep Hooda ने निभाया अपना वादा, सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर को दी मुखाग्नि

क्या जादूगरनी के रूप में छाने को तैयार हैं कटरीना कैफ? सामने आई 'फोन भूत' की रिलीज़ डेट

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement