Monday, April 29, 2024
Advertisement

Allari Naresh: ऑफिसर बन कई चुनौतियों का सामना करेंगे अल्लारी नरेश, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

Allari Naresh: 'इट्लू मारेदुमिली प्रजानीकम' 11 नवंबर को दुनियाभर में रिलीज होगी। अनाउंसमेंट पोस्टर में नरेश अपने साथियों और पुलिस अधिकारियों के साथ आदिवासी इलाके में घूमते हुए दिख रहे हैं।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: September 29, 2022 13:35 IST
Allari Naresh- India TV Hindi
Image Source : ALLARI NARESH Allari Naresh

Highlights

  • 'इट्लू मारेदुमिली प्रजानीकम' 11 नवंबर को दुनियाभर में रिलीज होगी।
  • 'इट्लू मारेदुमिली प्रजानीकम' का निर्देशन ए.आर. मोहन ने किया है, फिल्म फिलहाल पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में हैं।

Allari Naresh: टॉलीवुड स्टार अल्लारी नरेश की अगली फिल्म नवंबर में रिलीज होगी। निर्माताओं ने गुरुवार को फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की। 'इट्लू मारेदुमिली प्रजानीकम' 11 नवंबर को दुनियाभर में रिलीज होगी। अनाउंसमेंट पोस्टर में नरेश अपने साथियों और पुलिस अधिकारियों के साथ आदिवासी इलाके में घूमते हुए दिख रहे हैं। 'इट्लू मारेदुमिली प्रजानीकम' का निर्देशन ए.आर. मोहन ने किया है, फिल्म फिलहाल पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में हैं।

कई चुनौतियों का सामना

टीजर को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया के बाद फिल्म ने खूब चर्चा बटोरी है। फिल्म की कहानी का अनावरण करने वाले वीडियो ने अल्लारी नरेश को एक सरकारी अधिकारी के रूप में एक गहन चरित्र में प्रस्तुत किया, जिसे आदिवासी क्षेत्र- मेरेदुमुल्ली में चुनावी ड्यूटी पर भेजा जाता है, जहां उसे कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। हस्या मूवीज के राजेश डंडा, जी स्टूडियो के सहयोग से फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं, Ranveer singh ने किया खुलासा

आनंदी फिल्म की प्रमुख महिला हैं, जबकि वेनेला किशोर, प्रवीण और संपत राज महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। बालाजी गुट्टा फिल्म के सह-निर्माता हैं, जिसमें श्रीचरण पकाला ने संगीत दिया है, जबकि राम रेड्डी ने छायांकन को संभाला है। अब्बूरी रवि ने संवाद लिखे हैं। ब्रह्मा कदली कला निर्देशक हैं और छोटा के. प्रसाद संपादक हैं।

Bhabhi ji ghar par hai: 'भाभी जी घर पर हैं' के इस एक्टर के 19 साल के बेटे का निधन, सुनील पाल ने जताया दुख

MMS वीडियो वायरल होने के बाद Akshara Singh ने लिया देवी अवतार, ट्रोल्स बोले- MMS वीडियो ही सही था

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement