Sunday, April 14, 2024
Advertisement

अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा 3' को लेकर किया बड़ा खुलासा, खबर सुनकर नाचने लगेंगे फैंस

अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा फ्रेंचाइजी' के बारे में बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने फिल्म पर बात करते हुए कहा कि वह भारतीय सिनेमा को वैश्विक बाजारों में ले जाने की तैयारी कर रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 17, 2024 23:52 IST
Allu Arjun - India TV Hindi
Image Source : X Allu Arjun

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। इस फेस्टिवल में फिल्म 'पुष्पा- द राइज' को दिखाया गया, जिसे खूब पसंद किया गया। अल्लू अर्जुन ने इस कार्यक्रम में भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने यहां फिल्म पर बात की और फिल्म की आगामी कड़ियों को लेकर बात की। साथ ही फिल्म को लेकर कई राज खोले। टॉलीवुड स्टार को फिल्म फेस्टिवल के दौरान इंडिया पवेलियन में भी सम्मानित किया गया, जिसके बाद अल्लू अर्जुन ने भारतीय सिनेमा के लिए अपनी आकांक्षाओं के बारे में बात की।

अल्लू अर्जुन कर रहे 'पुष्पा' को लेकर बड़ी तैयारी

अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा' के लिए अपनी प्लानिंग पर जोर दिया, बर्लिन के दर्शकों से 'पुष्पा: द रूल' और 'पुष्पा' को एक फ्रेंचाइजी परियोजना बनाने की भविष्य की योजनाओं के बारे में बात की। अभिनेता ने कहा, "पुष्पा राज और भंवर सिंह शेखावत के बीच संघर्ष, जिसमें चरित्र चित्रण, प्रस्तुति, फिल्म का पैमाना और मुख्य अभिनेता के सामने आने वाली समस्याएं भी शामिल हैं, 'पुष्पा: द रूल' पहले पार्ट से भी बेहतर होगी और हमारी निश्चित रूप से पुष्पा को एक बहु-भागीय फ्रेंचाइजी बनाने की योजना है।"

इसके आगे अल्लू अर्जुन ने कहा, "मेरे पास पाइपलाइन में कुछ दिलचस्प परियोजनाएं हैं और वे सभी काफी दमदार तरीके से बनाई जाएंगी।"

'पुष्पा: द रूल' में है ये कास्ट

अल्लू अर्जुन के अलावा, 'पुष्पा: द रूल' में फहद फासिल, रश्मिका मंदाना, डाली धनंजय, सुनील और अनसूया वापसी भूमिका में हैं। फिल्म का लेखन और निर्देशन सुकुमार द्वारा किया जा रहा है, नवीन यरनेनी और रविशंकर माइथ्री मूवीज प्रोडक्शन बैनर के तहत फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। रॉकस्टार डीएसपी पुष्पा की दूसरी किस्त के लिए संगीतकार के रूप में भी वापसी करेंगे।

'पुष्पा 3' की भी है संभावना

अल्लू अर्जुन और टीम के हालिया खुलासे के साथ, पुष्पा के लिए एक भाग 3 की संभावना है। पुष्पा: द राइज़ की रिलीज़ के दौरान, फहद ने फिल्म के लिए अनुसंधान प्रक्रिया के दौरान सुकुमार द्वारा विकसित की गई सामग्री की गहराई और परिमाण के कारण संभावित भाग 3 पर भी संकेत दिया था। जैसा कि निर्माताओं ने पुष्टि की है, पुष्पा: द रूल 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

इसे भी पढ़ें- 

शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड ने दिव्यांग फैन से की बदतमीजी, एक्ट्रेस के रिएक्शन ने जीता दिल

राजकुमार संतोषी को हुई दो साल की सजा, चेक बाउंस मामले में फंसे 'घायल' और 'घातक' के निर्माता-निर्देशक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement