Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने जलसा के बाहर फैंस से की मुलाकात, वीडियो देख फैंस लुटा रहे प्यार

मेगास्टार अमिताभ बच्चन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और वह अपने फैंस का काफी सम्मान भी करते हैं। एक्टर हर रविवार को मुंबई स्थित अपने बंगले जलसा के बाहर फैंस से मिलने आते हैं। बिग बी ने इस परंपरा को आज भी जारी रखा। उन्होंने आज रविवार को प्रशंसकों के साथ मुलाकात की और अपने गाने पर थिरकते भी नजर आए।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 13, 2023 19:46 IST
Amitabh Bachchan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन जलसा के बाहर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मेगास्टार कह लो या फिर शहंशाह दोनों की नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। 80 साल के अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल से भी ज्यादा समय से एक्टिव हैं और उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। इस उम्र में भी वो लगातार काम कर रहे है और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे हैं। फैंस के बीच उनको लेकर दीवानगी का आलम ये की वो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। कुछ ऐसा ही हाल ही में आज  रविवार को भी हुआ है जिसका एक विडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

'डाॅन' के गाने पर बिग बी ने किया डांस 

इस वीडियो में अमिताभ के घर के बाहर फैंस की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। ये सभी एक्टर की एक झलक पाने का इंतजार कर रहे हैं। इस दौरान बिग बी अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए अपने घर जलसा से बाहर भी आए और उनको नमस्ते करते हुए उनका अभिवादन किया। उन्होंने अपने प्रशंसकों से हाथ मिलाया और अपनी फिल्म 'डाॅन' के गाने 'अरे दीवानों मुझे पहचानो' पर थिरकते हुए भी नजर आए। जिसके बाद फैंस उन पर फूलों की बारिश भी करते हुए नजर आते हैं। इस दौरान बिग बी के चेहरे पर फैंस से मिलने की खुशी भी साफतौर पर झलक रही है। तो वहीं इस उम्र में भी बिग बी के अंदर ऐसा जोश देख लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

कूल लुक में जीता फैंस का दिल

सामने आए विडियो में उनकी जैकेट ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा। वो इस लुक में काफी कूल नजर आए। बता दें कि अमिताभ बच्चन को करोड़ों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं। हर रविवार को उनके घर जलसा के बाहर ऐसे ही लोगों की भीड़ उनसे मिलने के लिए आती है। बिग बी हमेशा इसी तरह अपने फैंस से मुलाकात करते हुए नजर आते हैं। 

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्में

बिग बी के वर्कफ्रंट की बात करे तो, वो नाग अश्विन की अपकमिंग फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में दिखाई देंगे। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और प्रभास भी लीड रोल में हैं। इसके अलावा अमिताभ के पास सेक्शन 84 भी है। रिभु दासगुप्ता की इस फिल्म में डायना पेंटी, निम्रत कौर और अभिषेक बनर्जी भी हैं। इसके अलावा, अमिताभ टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की एक्शन फिल्म 'गणपथ' में अहम भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म इसी साल 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

Anupamaa के सामने रोमिल खोलेगा बड़ा राज, पाखी को पीटने की पूरी कहानी आएगी सामने

क्या एलविश यादव की हो चुकी है शादी? फिनाले से पहले किया चौंकाने वाला खुलासा

शाहरुख खान की ऑटोबायोग्राफी का पहला पेज हुआ लीक? कॉलेज के इस लेटर ने फैंस के बीच मचाई हलचल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement