Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'द कपिल शर्मा शो' से जाएगी अर्चना पूरण सिंह की कुर्सी? सिद्धू की हार के बाद वायरल हुए मजेदार मीम्स

नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के सीएम बनना चाहते थे, मगर पंजाब इलेक्शन के नतीजों ने उनकी उम्मीद पर पानी फेर दिया, मगर फिर क्या था लोगों ने अर्चना पूरण सिंह को लेकर मीम्स बनाने शुरू कर दिये।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: March 10, 2022 18:20 IST
द कपिल शर्मा शो से जाएगी अर्चना पूरण सिंह की कुर्सी? - India TV Hindi
Image Source : TWITTER द कपिल शर्मा शो से जाएगी अर्चना पूरण सिंह की कुर्सी? 

Highlights

  • अर्चना पूरण सिंह से पहले नवजोत सिंह सिद्धू 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आते थे।
  • नवजोत सिंह सिद्धू आज अमृतसर (पूर्व) से विधानसभा चुनाव हार गए।

Punjab Election Result 2022: कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब में अपने अमृतसर (पूर्व) सीट से 10 मार्च को विधानसभा चुनाव हार गए। चुनाव में बहुमत हासिल करने के लिए आम आदमी पार्टी को बधाई देते हुए सिद्धू ने इसे पंजाब की जनता का जनादेश बताते हुए हार मान ली। हालांकि उनकी इस हार के कारण अर्चना पूरन सिंह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगीं।

ट्विटर पर अर्चना के ट्रेंड करने की वजह ये है कि सिद्धू वहां हारने के बाद द कपिल शर्मा शो (TKSS) में अर्चना पूरण सिंह की जगह ले सकते हैं, ऐसा फैंस अनुमान लगा रहे हैं। 2021 में, जब सिद्धू ने कांग्रेस पार्टी में अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। उस वक्त भी अर्चना ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी थीं क्योंकि नेटिज़न्स को लगा अब सिद्धू कपिल शर्मा के शो में वापसी करना चाहेंगे। अर्चना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "यह एक मजाक है जो कई सालों से मुझ पर टूटता आया है। मुझे परवाह नहीं है, और मैं इसे बिल्कुल भी गंभीरता से नहीं लेती। और अगर सिद्धू गंभीरता से मेरी जगह शो में दोबारा प्रवेश करेंगे, तो मेरे पास और भी कई काम होंगे, जिन्हें मैंने पिछले कुछ महीनों में ठुकरा दिया है।”

देखिए नेटीजन्स के कुछ मजेदार ट्वीट-

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement