Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अरशद वारसी ने रशिया-यूक्रेन वॉर पर शेयर किया मीम, यूजर बोले- लोग मर रहे हैं और आप हंस रहे हैं

अरशद वारसी ने रूस-यूक्रेन युद्ध पर एक मीम ट्वीट किया था, जिसके बाद ट्विटर यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर दिया।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 24, 2022 19:06 IST
Arshad Warsi shared meme on Russia-Ukraine war- India TV Hindi
Image Source : ARSHAD WARSI/TWITTER Arshad Warsi shared meme on Russia-Ukraine war

Highlights

  • अरशद वारसी ने अपनी फिल्म 'गोलमाल' से एक वीडियो मीम के तौर पर साझा किया था।
  • ट्विटर पर अरशद वारसी को ट्रोल्स का सामना करना पड़ा।

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी ने रूस-यूक्रेन युद्ध पर एक मीम साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। यह मीम ट्विटर यूजर्स को पसंद नहीं आया। कई लोगों ने उन्हें 'असंवेदनशील' बताया। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "लोग मर रहे हैं और आप हंस रहे हैं।"

रूस-यूक्रेन वॉर के बीच, बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी ने ट्विटर पर अपनी फिल्म गोलमाल से एक मीम साझा किया। उन्होंने अजय देवगन, शरमन जोशी और रिमी सेन के साथ खुद को दिखाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया और उन्हें अमेरिका, रूस, यूक्रेन और यूक्रेन के विद्रोहियों के कब्जे वाले क्षेत्रों के रूप में टैग किया। उन्होंने मीम को कैप्शन दिया, "गोलमाल अपने समय से बहुत आगे था।"

नई बहू का सास शबाना आजमी ने किया वेलकम, शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया पर बदला नाम

यह मीम ट्विटर यूजर्स को पसंद नहीं आया। कई लोगों ने उन्हें 'असंवेदनशील' बताते हुए उनके ट्वीट को 'घृणित' बताया। एक ने लिखा- "आपको इसे अपनी फिल्म पर गर्व करने के अवसर के रूप में नहीं लेना चाहिए। यह घृणित है, और ईमानदारी से कहूं तो ये अरुचिकर है।" एक यूजर ने लिखा- "लोग मर रहे हैं और आप हंस रहे हैं।"

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने गुरुवार को यूक्रेन के खिलाफ युद्ध की घोषणा की। यूक्रेन की राजधानी कीव में धमाकों की आवाज सुनी गई, जब पुतिन ने घोषणा की कि रूस यूक्रेन पर सैन्य हमला कर रहा है।

उन्होंने एक टेलीविजन प्रसारण में कहा, "जो कोई भी बाहर से हस्तक्षेप करने पर विचार करेगा - यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपको इतिहास में किसी भी तरह के परिणामों का सामना करना पड़ेगा।"

चर्चित फिल्म 'द ग्रेट इंडियन किचन' का बनेगा हिंदी रिमेक, सान्य मल्होत्रा निभाएंगी लीड किरदार

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद ने बुधवार रात ही एक आपात बैठक बुलाई।

महासचिव एंटोनियो गुटेरेस ने पुतिन से अपने टैंकों को रोकने का आग्रह किया था।

ऋतिक रोशन के बाद Vikram Vedha से रिलीज हुआ सैफ अली का First Look

 गुटेरेस ने कहा- "अगर वास्तव में एक ऑपरेशन तैयार किया जा रहा है, तो मुझे अपने दिल की गहराई से केवल एक ही बात कहनी है- "राष्ट्रपति पुतिन, अपने सैनिकों को यूक्रेन पर हमला करने से रोकें। शांति को एक मौका दें। बहुत से लोग पहले ही मर चुके हैं।"''

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement