Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Athiya Shetty KL Rahul Marriage: अपनी शादी की खबरों पर अथिया शेट्टी ने दिया शॉकिंग बयान

Athiya Shetty KL Rahul Marriage: एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को लेकर पिछले कुछ समय से खबरें हैं कि वो जल्द शादी कर सकती है। अपनी शादी को लेकर अथिया ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिये ये शॉकिंग जानकारी दी है।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav
Published on: July 13, 2022 18:33 IST
शादी की खबरों पर अथिया शेट्टी ने दिया शॉकिंग बयान - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शादी की खबरों पर अथिया शेट्टी ने दिया शॉकिंग बयान

Athiya Shetty KL Rahul Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी पिछले कुछ समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा कयास लगाया जा रहा था कि वो बहुत जल्द क्रिकेटर और बॉयफ्रेंड के.एल राहुल संग शादी कर सकती हैं। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा था कि ये दोनों कपल इस साल दिसंबर में शादी कर सकते हैं। लेकिन हाल ही में खबरें आईं कि दोनों तीन महीने में शादी कर लेंगे। लेकिन, इन ख़बरों पर अथिया ने दिया  कुछ ऐसा जवाब की उनके फैंस हो गए निराश। 

शादी की खबरों पर अथिया ने तोड़ी चुप्पी 

अब अपनी शादी की खबरों पर खुद अथिया शेट्टी ने रिएक्ट किया है।अथिया ने अपनी शादी की खबरों से परेशान होकर अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई। अथिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मैं उम्मीद करती हूं कि तीन महीने में होने वाली शादी में मुझे भी इनवाइट किया जाएगा।

अथिया ने किया ये इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर

Image Source : @ATHIYA SHETTY INSTAGRAM
अथिया ने किया ये इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर

आपको बता दें अथिया और के.एल राहुल जर्मनी से हाल ही में लौटे हैं। दोनों वहां के.एल राहुल की सर्जरी के लिए गए थे। लेकिन अब अथिया के इस इंस्टाग्राम स्टोरी से साफ़ हो गया है कि ये दोनों कपल फिलहाल शादी नहीं कर रहा है। ऐसे में ये खबर सुनकर उनके फैंस का निराश होना भी जायज है। अगले 3 महीने में होने वाली शादी की खबरों को अथिया शेट्टी और उनके पिता सुनील शेट्टी ने तो पूरी तरह खारिज कर दिया है. तो अब उनके फैंस से हम इतना ही कह सकते हैं कि आप उनकी तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतज़ार करें। 

इन्हें भी पढ़ें-

Sara Ali Khan ने जताई डेट करने की तमन्ना, Vijay Deverakonda ने दिया जवाब, बोले- I Love...

Athiya Shetty KL Rahul Marriage: सुनील शेट्टी के घर जल्द बजेगी शहनाई, अथिया और केएल राहुल इस दिन लेंगे 7 फेरे

Good Luck Jerry: Janhvi Kapoor ने बिना पूछे शेयर किया फिल्म का नया POSTER, बोलीं- 'कुछ गड़बड़ न हो जाए'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement