Monday, April 29, 2024
Advertisement

Dream Girl 2: होली पर आपके चैन उड़ाने आ गई है 'ड्रीमगर्ल पूजा', लहंगा पहन एक्टर ने रणबीर कपूर के साथ किया फ्लर्ट

Ayushmann Khurrana ने 'ड्रीम गर्ल 2' की रिलीज डेट के साथ इस बार फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के एक्टर रणबीर कूपर के साथ फ्लर्ट किया है। इससे पहले 'Pathaan' शाहरुख खान के साथ भी पूजा फ्लर्ट कर चुकी है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 07, 2023 23:32 IST
Dream Girl 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AYUSHMANNK Dream Girl 2

Dream Girl 2: बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर आयुष्मान खुराना की मच अवेटेड फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) का नया टीजर होली के खास मौके पर रिलीज किया गया है। फिल्म के इस टीजर में ड्रीमगर्ल पूजा अपनी दिलकश आवाज से रणबीर कपूर का चैन लूट रही है। फिल्म के इस वीडियो को आयुष्मान खुराना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में ड्रीमगर्ल पूजा के किरदार में आयुष्मान खुराना की हल्की-हल्की झलक दिखाई गई है, जिसमें वह फोन पर फ्लर्ट करती दिखाई दे रही है। वीडियो में आयुष्मान खुराना की अदाएं कमाल लग रही हैं।

वीडियो शेयर करते हुए आयुष्मान खुराना ने लिखा, 'ये लो, होली के साथ पूजा ड्रीमगर्ल भी आ गई है अपना रंग दिखाने! ड्रीमगर्ल 2 सिनेमाघरों में 7 जुलाई 2023 को रिलीज हो रही है। फिल्म के वीडियो में पूजा कहती है, 'सुनो में पूजा बोल रही हूं, आप कौन? इस पर दूसरी तरफ से रणबीर कपूर की आवाज आती है, 'तुमने मेरी आवाज नहीं पहचानी'। इस पर पूजा कहती है कि पहचान लिया, 1 नंबर के झूठे हो तुम शादी का वादा मुझसे और शादी किसी और से।' वीडियो में पूजा फुलऑन रणबीर कपूर के साथ फ्लर्ट करती है और आखिर में कहती है कि आ रही है पूजा 7 जुलाई को।

'ड्रीमगर्ल 2' की कास्ट

बता दें कि 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे हैं, जबकि पहली फिल्म में नुसरत भरुचा मुखय किरदार निभाती दिखाई दी थीं। इस फिल्म में आयुष्मान और अनन्या के अलावा असरानी, परेश रावल, विजय राज, राजपाल यादव, सीमा पाहवा, गोवर्धन असरानी, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, मनोज जोशी भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। साल की मोस्ट अवेटेड कॉमेडी एंटरटेनर आयुष्मान खुराना स्टारर 'ड्रीम गर्ल 2' का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। इसकी पहली फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी, जो हिट साबित हुई थी।

यह भी पढ़ें: Holi 2023: शबाना आजमी के घर कायम रही पुरानी परंपरा, होली के रंग में रंगे सितारे

Holi 2023: इन बॉलीवुड फिल्मों में होली के त्योहार से कहानी में आया था ट्विस्ट, परिवार के साथ करें इंजॉय

Holi 2023: बॉलीवुड के इन टॉप 10 गानों के बिना फीकी रहेगी आपकी होली, आज ही करें प्लेलिस्ट में शामिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement