Friday, April 26, 2024
Advertisement

Nora Fatehi संग रोमांस करते दिखे Ayushmann Khurrana, आते ही छाया 'जेडा नशा' का टीजर

Ayushmann Khurrana की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' के सॉन्ग 'जेडा नशा' का टीजर सामने आते ही इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। गाने में नोरा फतेही भी ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 16, 2022 17:12 IST
Ayushmann Khurrana, Nora Fatehi, eda Nasha- India TV Hindi
Image Source : TWITTER नोरा फतेही और आयुष्मान खुराना के सॉन्ग 'जेडा नशा' का टीजर आया सामने

नई दिल्ली: 'जेडा नशा' के फर्स्ट लुक पोस्टर में नजर आ रहे Ayushmann Khurrana और Nora Fatehi ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया था। फिल्म के निर्माताओं ने मंगलवार को गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया और अब आज बुधवार को गाने का टीजर सामने आ चुका है। यह टीजर रिलीज के कुछ ही मिनट में वायरल हो गया है। 

पुणे में लॉन्च हुआ टीजर 

अपने फैंस के बीच आयुष्मान ने पुणे में गाने के टीजर रिलीज के साथ लोगों को चौंका दिया। पुणे के सूर्यदत्त कॉलेज में आयुष्मान को बधाई देने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई। आयुष्मान ने अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की और उनके सरप्राइज का खुलासा किया। देखिए ये टीजर...

फैंस ने किया जोरदार चीयर्स और हूटिंग

गाने के फर्स्ट लुक पोस्टर में आयुष्मान और नोरा ने पहले ही उत्साह बढ़ा दिया है, और टीज़र के साथ उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए इसे दोगुना कर दिया क्योंकि उन्होंने उन्हें मंच पर उनके साथ थिरकने के लिए बुलाया। पूरी भीड़ अभिनेता के साथ जोरदार चीयर्स और हूटिंग के साथ शामिल हो गई।

थ्रिलर में आया ग्लैम 

गाने के टीजर पहली बार यह जोड़ी साथ नजर आ रही है। नोरा और आयुष्मान का सुपर स्टाइलिश लुक नजर आ रहा है। गाने की रिलीज को लेकर फैन्स ने अपना उत्साह जाहिर किया है। यह गाना भी लोगों का दिल जीत रहा है। साथ ही थ्रिलर एक्शन फिल्म में ग्लैम को  जोड़ रहा है।

Bigg Boss 16 में अर्चना गौतम ने आते ही मचाया गदर, फिर हुई शिव ठाकरे से जमकर लड़ाई

2 दिसंबर को होगी रिलीज 

अपने स्लिक एक्शन और ऑफबीट, व्यंग्यात्मक हास्य के साथ, 'एन एक्शन हीरो' इस 2 दिसंबर को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है। गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और आनंद एल राय प्रस्तुत करते हैं 'एन एक्शन हीरो', अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित कलर येलो प्रोडक्शन, आनंद एल राय द्वारा निर्मित, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है।

Amitabh Bachchan ने KBC 14 के मंच पर खोले राज, बताई जया बच्चन से शादी करने की खास वजह

Bollywood Controversies: बॉलीवुड के बड़े स्टार्स खा चुके हैं जेल की हवा, कोई 10 दिन तो कोई 3 साल के रहा सलाखों के पीछे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement