Friday, March 29, 2024
Advertisement

'Bade Miyan Chote Miyan' में हुई सोनाक्षी सिन्हा की एंट्री, टाइगर-अक्षय के साथ करेंगी काम

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार अक्षय और टाइगर साथ में काम कर रहे हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 02, 2023 20:20 IST
Bade Miya Chote Miyan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ASLISONA Bade Miya Chote Miyan

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने फैंस को अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर अपडेट दी है। सोनाक्षी सिन्हा की एंट्री अक्षय कुमार (Akahsy Kumar) और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) में हो गई है। सोशल मीडिया पर आज सोनाक्षी सिन्हा ने एक्टर टाइगर श्रॉफ को विश करते हुए खास पोस्ट शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने ये भी बताया कि वो अब साथ में काम करने वाले हैं। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में इस बात पर मुहर भी लगाई है।

sonakshi sinha

Image Source : INSTAGRAM/ASLISONA
sonakshi sinha

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि अक्षय कुमार के साथ काम करने का उनका अनुभव काफी अच्छा रहा है। हालांकि वह टाइगर श्रॉफ के साथ इस फिल्म में पहली बार काम करने वाली हैं। इसके साथ ही सोनाक्षी सिन्हा ने दर्शकों से ये अपील भी की इस फिल्म को सिनेमाघर में जाकर जरूर देखें। बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने पहली बार अक्षय कुमार के साथ साल 2012 में फिल्म 'राउड़ी राठौड़' में काम किया था। इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था, इसके बाद अक्षय कुमार और सोनाक्षी ने 'वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा', 'हॉलीडे' और 'मिशन मंगल' में साथ काम किया था।

सोनाक्षी सिन्हा अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 

सलमान खान के साथ साल 2010 में फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आखिरी बार फिल्म 'डबल एक्सएल' में हुमा कुरैशी के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म के लिए सोनाक्षी ने अपना वजन भी बढ़ाया था। फिल्म में सोनाक्षी और हुमा के अभिनय को तो लोगों ने पसंद किया लेकिन फिल्म फ्लॉप साबित हुई। आने वाले समय में सोनाक्षी सिन्हा निर्देशक 'संजय लीला भंसाली' की सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आएंगी। बीते दिनों इस सीरीज का फर्स्ट लुक सामने आया, जिसकी स्टार कास्ट में सोनाक्षी दिखाई दी थीं। सीरीज 'हीरामंडी' का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा।

यह भी पढ़ें: रिया कपूर ने दी 'वीरे दी वेडिंग 2' की हिंट, फिर साथ दिखेंगी करीना कपूर और सोनम कपूर!

'RRR' के डायरेक्टर एस एस राजामौली को पसंद आई 'गुलमोहर', Video शेयर कर की तारीफ

सुष्मिता सेन को आया था हार्ट अटैक, एक्ट्रेस ने पोस्ट में बताया सेहत का हाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement