Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bholaa Second Teaser: हाथ में त्रिशूल और माथे पर भभूत लगाए दिखे अजय देवगन, रौद्र रुप में देंगे 100 शैतानों को मात

Bholaa Second Teaser OUT: 'दृष्यम 2' के बाद अब अजय देवगन एक बार फिर छा जाने के लिए तैयार हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म 'भोला' का दूसरा टीजर सामने आ चुका है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 24, 2023 14:22 IST
Bholaa Second Teaser Ajay Devgn- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_AJAYDEVGN Bholaa Second Teaser Ajay Devgn

Bholaa Second Teaser OUT: ऐसा लग रहा है कि साल 2022 में फिल्म 'दृष्यम 2' से बॉक्स ऑफिस पर छाने वाले अजय देवगन ने अब साल 2023 में भी मोटी कमाई करने की ठान ली है। उनकी बीते साल से मोस्ट अवेटेड लिस्ट में शामिल फिल्म 'भोला' का आज दूसरा टीजर लॉन्च हो गया है। इस फिल्म का फर्स्ट टीजर और पोस्टर पहले से ही लोगों के मन में उत्साह जगा चुके थे वहीं अब यह दूसरा टीजर आते ही वायरल हो गया है। टीजर में अजय देवगन का रौद्र रूप और तब्बू इंस्पेक्टर वाला रौब देखने को मिल रहा है।

दमदार एक्शन से भरपूर टीजर

इस टीजर को देखकर यह तो साफ हो गया है कि अजय देवगन की 'भोला' में दमदार और एकदम ताबड़तोड एक्शन का भरपूर डोज है।  'भोला' में अजय कैदी तो वहीं, तब्बू पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। अजय देवगन कई तरह के खूंखार विलेन से टकराते दिख रहे हैं। अब तक सामने आए सीन देखकर यह साफ है कि इस फिल्म में अजय देवगन के फैंस को खूब तालियां और सीटियां बजाने का मौका मिलेगा। देखें टीजर...

Oscars 2023 Nominations: राजामौली की RRR समेत ये 4 इंडियन फिल्में हैं दौड़ में शामिल, यहां जानिए सबके बारे में

Gandhi Godse - Ek Yudh के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस से मांगी सुरक्षा

कब रिलीज होगी फिल्म

अजय देवगन की नई फिल्म 'भोला' की बात करें तो, यह एक पूर्व-अपराधी की कहानी कहता है जो जेल से छूटने के बाद पहली बार अपनी बेटी से मिलने का फैसला करता है और गंभीर परिस्थितियों में फंस जाता है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में तब्बू भी नजर आएंगी। अजय देवगन और तब्बू के अलावा दीपक डोबरियाल और शरद केलकर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण अजय देवगन फिल्म्स, टी-सीरीज फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और ड्रीम वारियर पिक्च र्स द्वारा किया गया है। फिल्म 30 मार्च, 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। भोला को 3डी और आईमैक्स में देखा जा सकता है।

Ajay Devgn को बेसब्री से है SRK की फिल्म Pathaan की रिलीज इंतजार, VIDEO में देखिए क्या कहा

शाहरुख खान की फिल्म Pathaan ने बनाया एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड, देश के कई सिंगल स्क्रीन फिर से खोलने पड़े

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement