Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bipasha Basu: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने अपने बेबी शावर पर स्टाइलिश अंदाज़ में मारी एंट्री, एक्ट्रेस के लुक्स के फैंस हुए दीवाने

Bipasha Basu: बिपाशा बसु ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। अब उनकी गोद भराई की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Published on: September 23, 2022 23:46 IST
Bipasha Basu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bipasha Basu

Bipasha Basu: बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल्स में से एक बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। ये दोनों स्टार्स अपने घर के नन्हे मेहमान की किलकारी सुनने के लिए बेताब हैं। शादी के छह साल बाद बिपाशा और करण के घर खुशियों ने दस्तक दी है। जिसके स्वागत के लिए आज इन दोनों सितारों ने बेबी शावर का आयोजन किया था। इस फंक्शन में बिपाशा की खूबसूरती देखते ही बन रही थी। इस इवेंट की तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो गयीं। 

गोद भराई की तस्वीरें हुईं वायरल 

बहुत जल्द माँ बनने वाली अभिनेत्री बिपाशा बसु की गोद भराई की रस्म आज मुंबई में हुई। इस इवेंट की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में ना सिर्फ बिपाशा बल्कि करण सिंह ग्रोवर की खुशी भी देखते ही बन रही है। इस  स्म में बिपाशा और करण के परिवार के अलावा उनके करीबी दोस्त भी शामिल हुए। गोद भराई के वेन्यू को पिंक शेड में पेस्टल रंग के गुब्बारों से सजाया गया था। करण और बिपाशा ने मीडिया के साथ भी अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट किया।

Koffee With Karan: फिल्म में ही नहीं असल ज़िंदगी में भी 'वो' हैं Ananya Pandey, एक साथ दो-दो लड़कों को करती थीं डेट!

Bipasha Basu
Image Source : INSTAGRAM
Bipasha Basu

कूल लुक में दिखे बिपाशा और करण 

गोद भराई के लिए बिपाशा बसु ने कम्फर्टेबल आउटफिट को चुना। बेबी पिंक मैक्सी गाउन में बिपाशा बसु काफी स्टनिंग लग रही थीं। तो वहीं करण सिंह ग्रोवर ब्लू सूट में किसी जेंटलमैन से कम नहीं लग रहे थे। 

बिपाशा की ड्रेसिंग के फैंस हुए दीवाने 

बेबी पिंक मैक्सी गाउन में बिपाशा बेइंतहा खूबसूरत लग रही थीं। उनके चेहरे के ग्लो को देखकर फैंस भी उनके दीवाने हो गए। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि बिपाशा इससे पहले इतनी खूबसूरत कभी नहीं लगीं। तो वहीँ दूसरे यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि बिपाशा इस ड्रेस में किस पारी से कम नहीं लग रहीं।

आपको बता दें पिछले महीने बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर ये बताया था कि वो वो प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वो दो से तीन होने जा रहे हैं। 

Sara Ali Khan ने सरेआम गार्ड के साथ की शर्मनाक हरकत, यूजर्स बोले- 'सस्ते नशे करके आई हो मैडम'

Rakhi Sawant को फिर प्यार में मिला धोखा!, ब्वॉयफ्रेंड आदिल ने इस वजह से शादी करने के लिए किया इंकार

Nayanthara: नयनतारा संग विग्नेश शिवन ने शेयर की रोमांटिक फोटो, फैंस को दी ये बड़ी खुशखबरी

Shahrukh Khan: शाहरुख खान की ’जवान’ में साउथ सुपरस्टार थलापति विजय आएंगे नज़र, फैंस हुए एक्साइटेड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement