Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Tabu birthday: जब शादी न होने के लिए तब्बू ने सबके सामने इस एक्टर को ठहराया था जिम्मेदार, आप भी जानिए पूरा किस्सा

Happy Birthday Tabbu: तब्बू एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने शादी नहीं की तो तब्बू ने कहा कि उन्होंने अजय देवगन की वजह से शादी नहीं की।

Ritu Tripathi Edited By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 04, 2022 16:05 IST
Happy Birthday Tabbu- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Happy Birthday Tabbu

Happy Birthday Tabbu: एक्ट्रेस तब्बू का आज जन्मदिन हैं और आज वो 51 साल की हो चुकी हैं। वो कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वो जल्द ही फिल्म दृश्यम 2 में नजर आने वाली हैं। फिल्मों में कमाल का अभिनय करने वाली अभिनेत्री ने आजतक शादी नहीं की है। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका कारण बताया था। तब्बू ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि 'अजय देवगन की वजह से वो अनमैरिड हैं।' साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अजय को इस बात का मलाल होगा। आखिर ऐसा क्या किया था अजय देवगन ने जिसकी वजह से तब्बू उन्हें जिम्मेदार ठहराती है।

अजय देवगन ने ऐसा क्या किया था?

तब्बू का कहना है कि 'अजय और वो एक दूसरे को 26 सालों से जानते हैं। वो तब्बू के कजिन समीर आर्य के अच्छे फ्रेंड और पड़ोसी थे। दोनों मिलकर तब्बू पर नजर रखते थे। अगर कोई लड़का उनसे बात करता था तो वो दोनों उसे पीट देते थे। दोनों गुंडे थे। आज वो अगर सिंगल हैं तो इसके जिम्मेदार अजय देवगन ही हैं।'

खबर के मुताबिक अजय देवगन का कहना है कि वो तब्बू की शादी होते देखना चाहते हैं। इसपर तब्बू ने हंसते हुए कहा था कि वो हर दूसरे दिन अजय से एक नया सूटेबल लड़का ढ़ूंढ़ने के लिए कहा है। हालांकि वो ऐसा मजाक में कहती है। अजय और तब्बू अच्छा दोस्त है। सारे मेल एक्टर्स में से अजय सबसे अधिक मायने रखते हैं।

दोनों ने साथ में कई फिल्में की हैं:

अजय देवगन और तब्बू ने साथ में कई सारी फिल्में की हैं जैसे विजयपथ(1994), हकीकत(1995), तक्षक(1999), दृश्यम(2015), गोलमाल(2017), दे दे प्यार दे(2019)। अब एक बार फिर वो फिल्म दृश्यम 2 में अजय के साथ दिखेंगी। ये फिल्म 18 नंबर को रिलीज होने वाली है।

Mili Review: बर्फ में जमती जान्हवी को देख दहल उठेगा दिल, टिकट बुक करने से पहले जानिए कैसी है थ्रिलर फिल्म

अपकमिंग फिल्म की बात करें तो दृश्यम 2 के अलावा तब्बू फिल्म भोला और खुफिया में दिखाई देंगी।  

Charu Asopa-Rajeev Sen: चारू असोपा के आरोपों पर राजीव सेन का आया रिएक्शन, बोले- इस एक्टर संग था पत्नी का अफेयर

Tabu Birthday Special: 52 की उम्र में तब्बू जीती हैं लग्जरी लाइफ, नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement