'लव हॉस्टल' के लिए करनी पड़ी बॉबी देओल को कड़ी मेहनत, सान्या और विक्रांत को है सीरीज का इंतजार

लव हॉस्टल 25 फरवरी 2022 से ज़ी5 पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 14, 2022 23:44 IST
'लव हॉस्टल' के लिए करनी पड़ी बॉबी देओल को कड़ी मेहनत- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'लव हॉस्टल' के लिए करनी पड़ी बॉबी देओल को कड़ी मेहनत

Highlights

  • लव हॉस्टल एक अनोखी लव स्टोरी है।
  • बॉबी देओल इस सीरीज में डागर के रोल में हैं।

बॉबी देओल, सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी की सीरीज 'लव हॉस्टल' का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है।  ट्रेलर सीधे 'लव हॉस्टल' की अस्थिर दुनिया से रूबरू करवाता है जहां एक स्टार-क्रॉस कपल (विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा) प्यार की खातिर सभी बाधाओं से लड़ रहे हैं। शंकर रमन द्वारा लिखित और निर्देशित, 'लव हॉस्टल' एक ऐसी दुनिया में आशा और अस्तित्व की कहानी है जहां सत्ता, पैसा और सिद्धांत तबाही और रक्तपात की ओर ले जाते हैं। परिवारों द्वारा उनके ख़िलाफ़ होने और एक क्रूर भाड़ेदार के साथ (बॉबी देओल द्वारा अभिनीत) जो उनके लाइफ के पीछे है, क्या प्यार इस युवा जोड़े की स्पिरिट को तोड़ देगा या वे अपनी फेयरीटेल एंडिंग का अनुभव कर पाएंगे?

राजकुमार राव ने शेयर की अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर, भूमि ने कहा- तेरा खाना देख मेरा खाना नहीं पचता था

बॉबी देओल ने कहा, "डागर एक ऐसा किरदार है जिसकी अपनी विचारधारा है और जो कोई भी इसके खिलाफ जाता है, उसे उसके क्रोध का सामना करना पड़ता है। वह एक क्रूर भाड़े का व्यक्ति है।  जिस तरह से करैक्टर लिखा गया था, वह मुझे पसंद आया, यह मेरे द्वारा पहले निभाई गई किसी भी करैक्टर के विपरीत है। चूंकि यह किरदार मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर था, इसलिए मुझे डागर की भूमिका निभाने के साथ कम्फर्ट होने में कुछ समय लगा, लेकिन मुझे खुशी है कि हमने इस पर काम किया।"

सान्या मल्होत्रा ​​ने साझा किया, "लव हॉस्टल एक अनूठी जर्नी थी जिसने मुझे अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने और करैक्टर के साथ गहराई में जाने में मदद की। हमारे निर्देशक, शंकर सर ड्राइविंग फ़ोर्स रहे हैं और उन्होंने अपने एक्टर्स और कैरेक्टर्स की गहरी समझ के साथ फिल्म को वास्तव में ऊच्च स्तर पर पहुंचा दिया है। यह एक शानदार और रोमांचक सफ़र था और मैं दर्शकों द्वारा आशु और ज्योति से मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।"

'गंगूबाई काठियावाड़ी' पर बच्ची के वायरल वीडियो पर भड़कीं कंगना रनौत, ''क्या बच्ची को सेक्स वर्कर की नकल करनी चाहिए?''

विक्रांत मैसी ने कहा, 'लव हॉस्टल एक ग्रिटी ड्रामा है। यह एक ऐसी फिल्म है जो रोमांस के साथ-साथ उनके नियंत्रण से परे ताकतों से भागते हुए कपल के बारे में है। हमारे पास अविश्वसनीय कास्ट और क्रू थी जिसने इस फिल्म को सबसे कठिन समय में भी संभव बना दिया।”

लव हॉस्टल गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है और दृश्यम फिल्म्स प्रोडक्शन की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है, जो 25 फरवरी 2022 से ज़ी5 पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन