Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कौन है ये क्यूट सी बच्ची जो शाहरुख खान का गाना गाकर डांस करती आ रही हैं नजर, आज बॅालीवुड में दिखा रही अपना जलवा

सोशल मीडिया पर इस वक्त बॉलीवुड की एक टाॅप एक्ट्रेस के बचपन का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह शाहरुख खान का खाना गाती हुई और उसपर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो देखकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल है कि ये कौन हैं। क्या आप पहचान सकते हैं कि ये एक्ट्रेस कौन हैं?

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 10, 2024 18:43 IST
Ananya Panday- India TV Hindi
Image Source : X कौन है ये क्यूट सी बच्ची?

बॉलीवुड स्टार्स अकसर किसी न किसी वजह से खबरों में छाए रहते हैं। इसी बीच हाल ही में एक एक्ट्रेस अपनी एक बचपन के वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वैसे तो फैंस अकसर अपने पसंदीदा स्टार्स को किसी भी लुक में पहचान लेते हैं। लेकिन बात अगर उन स्टार्स के बचपन के लुक की हो तो एक बार को तो उनके फैंस जरुर अचंभे में पड़ जाएंगे। ऐसे में आज हम आपके लिए एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बचपन का एक वीडियो लेकर आए हैं,जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो को देखकर आप शायद ही पहचान पाए की ये कौन सी एक्ट्रेस के बचपन का वीडियो है। 

कौन है ये क्यूट सी बच्ची?

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक क्यूट सी बच्ची को देख सकते हैं, जो कि पीच कलर के नाइट सूट में नजर आ रही हैं। वहीं मेस्सी हेयर के साथ वीडियो में दिख रही ये बच्ची कैमरे के सामने शरारत करती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो को देखकर शायद ही आप पहचान पाएंगे की ये कौन सी एक्ट्रेस हैं। तो आपको बता दें कि इस वीडियो में नजर आ रही बच्ची छोटी सी अनन्या हैं जो कि अपने घरवालों के सामने शाहरुख खान की फिल्म 'मैं हूं ना' का गाना गाती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं इस गाने पर अनन्या को डांस करते हुए भी देखा जा सकता है। वीडियो में अनन्या की क्यूटनेस देखते ही बन रही है। इस वीडियो को अनन्या ने खुद ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा है- 'मेरे जीवन का एक ट्रेलर।' इसके साथ ही अनन्या ने फराह खान को टैग करते हुए लिखा है- 'आपके लिए एक सीक्रेट ऑडिशन भी।' अनन्या का ये क्यूट वीडियो केवल आम पब्लिक का ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारों का भी दिल जीत रहा है। हर कोई अनन्या की क्यूटनेस की तारीफ करता हुआ दिखाई दे रहा है। 

अनन्या का वर्क फ्रंट

 अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करे तो उन्होंने 2019 में आई करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से उन्होंने अपना डेब्यू किया था। इसके बाद वो ‘पति पत्नी और वो’ और ‘लाइगर’ और ‘ड्रीम गर्ल 2’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार एक्ट्रेस 'खो गए हम कहां' में देखा गया था। यह फिल्म आदर्श मित्रता के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुवेर्दी ने अहम किरदार निभाया था।

ये भी पढ़ें:

राशा थडानी ने मां रवीना टंडन के साथ किया धमाकेदार डांस, मां-बेटी का दिखा गजब का अंदाज

पलक तिवारी के लिए केयरिंग दिखे सैफ के लाडले इब्राहिम, वायरल हुआ वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement