Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Bollywood Wrap: कंगना रनौत ने किया महेश भट्ट के असली नाम का खुलासा, अनुपमा को लगेगा बड़ा सदमा

Bollywood Wrap: एक नजर में जानिए आज यानी 4 सितंबर 2022 को बॉलीवुड जगत में होने वाली हर हलचल...

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 05, 2022 11:35 IST
Bollywood Wrap- India TV Hindi
Image Source : INSTA/TWITTER Bollywood Wrap

Bollywood Wrap: आज के पूरे दिन की मज़ेदार खबरों के साथ हम एक बार फिर से हाज़िर हैं। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे की दुनिया तक की हर अप-टू-डेट खबर आपको बस यहीं मिलेगी। फिल्में हो या फिर सीरियल मसाला तो हर जगह मिल ही जाता है। गॉसिप की दुनिया की हर तरो-ताज़ा खबरों का सभी को बेसब्री से इंतज़ार भी रहता है। इसलिए तो हमारी पैनी नज़रे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर बनी रहती है। ताकि आप किसी भी बड़ी खबर को मिस न कर दें। ऐसे में आज हम फिर लेकर आए हैं आज की 5 बड़ी खबरें...

Kangana Ranaut 

बॉलीवुड के बेबाक और पंगेबाज़ एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपने बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों छाई रहती हैं। अपनी बात रखने के चलते एक्ट्रेस अक्सर विवादों में भी घिर जाती है। इस बीक कंगना के निशाने पर महेश भट्ट आए हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने महेश भट्ट का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए उनके असली नाम का खुलासा किया है। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि महेश भट्ट का असली नाम महेश 'असलम' है। कंगना ने इंस्टाग्राम में स्टोरी शेयर करते हुए लिखी हैं कि 'महेश भट्ट को अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए न कि किसी धर्म का प्रतिनिधित्व करना चाहिए। उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी (सोनी राजदान) के लिए 'धर्मांतरण' किया है। उन्हें अपने असली नाम का उपयोग करना चाहिए"

Kangana Ranaut ने वीडियो शेयर कर Mahesh Bhatt की खोली पोल, कहा- 'ये असलम हैं इन्होंने धर्मांतरण किया है'

Liger Flop

साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अब आमिर खान के नक्शे कदम पर चलने लगे हैं। बीते दिनों लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद आमिर ने मेकर्स के नुकसान की भरपाई में मदद की थी। अब विजय ने भी लाइगर फ्लॉप होने के बाद मेकर्स को 6 करोड़ से ज्यादा की भरपाई की है। मेकर्स और एक्टर को फिल्म से काफी उम्मीदें थी। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। 

Liger Flop : 'लाइगर' के फ्लॉप होने से मेकर्स को हुआ भारी नुकसान, Vijay Devarakonda करेंगे करोड़ों की भरपाई

Akshay Kumar

बॉलीवुड के लिए मानों बुरा दौर चल रहा है। इस वक्त कोई भी फिल्म फैंस को रास नहीं आ रही है। वहीं फिल्में न चलने की असली वजह का खुलासा अक्षय कुमार ने किया है। सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कॉमेडियन कपिल शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अक्षय कुमार ने बॉलीवुड की फिल्में फ्लॉप होने का जिम्मेदार किसी बॉलीवुड के निर्माता, निर्देशक या एक्टर को नहीं बल्कि कपिल शर्मा को बताया है। दरअसल कपिल शर्मा शो के नए सीज़न के पहले गेस्ट अक्षय कुमार होंगे। मेकर्स ने शो का एक प्रोमो शेयर किया है। जहां कपिल अक्षय की फिल्मों पर तंज कसते हैं। जिसके जवाब में अक्षय भी उन्हें अपनी फ्लॉप फिल्मों का ज़िम्मेदार ठहराते हैं। 

Akshay Kumar ने Kapil Sharma पर लगाया बड़ा आरोप, बॉलीवुड की फिल्में पिटने के पीछे कॉमेडियन का हाथ!

Kundali Bhagya

नोएडा का ट्विन टावर (Twin Tower) गिरने से पहले और अब गिरने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस इमारत के गिरने से काफी लोगों को आर्थिक नुकसान भी पहुंचा है। 'कुंडली भाग्य' में ऋषभ लूथरा का किरदार निभाने वाले एक्टर मनित जौरा को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। बता दें - कुंडली भाग्य फेम एक्टर ने ट्वीन टावर में दो फ्लैट खरीदे थे। जो अब मलबे में तब्दील हो चुके हैं। 

Twin Towers: ट्विन टावर गिरने से 'कुंडली भाग्य' के ऋषभ लूथरा को लगा झटका, दो फ्लैट के लिए चुकाई थी मोटी रकम

Anupama Update

सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। एक तरफ जहां शाह परिवार में खुशी का माहौल है। वहीं अनुपमा की ज़िंदगी फिर से हिलने वाली है। दरअसल अनुज कपाड़िया एक्सीडेंट के बाद ठीक होकर घर तो लौट आए हैं। लेकिन उनकी तबियत पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है। जैसा कि डॉक्टर्स ने कहा था कि - अनुज कपाड़िया के ऊपर कोमा के आफ्टर इफैक्ट्स नजर आते रहेंगे। ऐसे में आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज अपनी याददाश्त खो बैठे हैं। 

Anupama Update: अनुपमा की ज़िंदगी में आएगा बड़ा तूफान, अनुज कपाड़िया खो बैठेगा अपनी याददाश्त!

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement