Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bollywood Wrap: Raju Srivastav की हालत में बड़ा सुधार, Aamir Khan के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

Bollywood Wrap: आज बॉलीवुड की दुनिया में क्या हलचल है। आइए जानते हैं एंटरटेनमेंट की दुनिया की आज दिन भर की 5 बड़ी खबरें...

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 13, 2022 12:45 IST
Bollywood Wrap- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/INSTAGRAM Bollywood Wrap

Highlights

  • कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हेल्थ में बड़ा सुधार
  • अल्लू अर्जुन ने जीता अपने फैंस का दिल

Bollywood Wrap: बी-टाउन की हर खबर पर रहती है हमारी नज़र। हम लेकर आते हैं आपके लिए बॉलीवुड गलियारों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर। फिल्मों से लेकर टीवी तक की हर हलचल आपको यहां मिलेगी। किस फिल्म ने कैसा प्रदर्शन किया है उसकी भी पूरी जानकारी मिलेगी। चलिए जानते हैं कैसी है अब कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत और आखिर क्यों आमिर खान के खिलाफ दर्ज की गई है शिकायत। आइए जानते हैं एंटरटेनमेंट की दुनिया की आज दिन भर की 5 बड़ी खबरें।

Raju Srivastav Health Update

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की हेल्थ में बड़ा सुधार देखा गया है। इस बात की जानकारी शेखर सुमन ने अपने ट्वीट के जरिए सभी को दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि - अच्छी खबर , राजू ने अपनी उंगलियां और कंधे मूव किए हैं। डॉक्टर्स के मुताबिक ये एक अच्छा संकेत है। आपकी दुआ काम कर रही है...दुआ करते रहिए। शेखर के इस ट्वीट के बाद कॉमेडियन के फैंस को भी काफी खुशी मिली है।

Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत में बड़ा सुधार, शेखर सुमन ने बताया - उंगलियों में दिखी हरकत

Aamir Khan

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ('Laal Singh Chaddha') रिलीज़ के पहले से ही विवादों में घिरी हुई है। हालांकि अभी फिल्म को लेकर विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच आमिर खान के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। दरअसल आमिर के खिलाफ, इंडियन आर्मी को डिसरिस्पेक्ट करने और उनकी भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है। हालांकि अभी तक इसपर आमिर की तरह से किसी भी तरह का रिएक्शन सामने नहीं आया है। 

'Laal Singh Chaddha' Day 2 Collection: Aamir Khan की फिल्म में आई 35 प्रतिशत की गिरावट, कैंसिल करने पड़े शो

Allu Arjun

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun )  ने एक बार फिर से अपने चाहनेवालों का दिल जीत लिया है। कुछ दिनों पहले अल्लू अर्जुन ने एक पान मसाला का विज्ञापन करने से साफ इंकार कर दिया था। ऐसे में एक्टर एक बार फिर करोड़ों के ऐड को ठोकर मार दी है। मिली जानकारी के अनुसार अल्लू को हाल ही में एक शराब कंपनी ने 10 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था। लेकिन एक्टर ने बिना वक्त ज़ाया किए इस ऑफर के लिए साफ इंकार कर दिया। 

Allu Arjun ने मारी शराब कंपनी के ऐड को ठोकर, एक्टर को मिला था करोड़ों का ऑफर

Raksha Bhandhan

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के दूसरे दिन के आकड़े सामने आ गए हैं।  फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिल रही है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के दूसरे दिन फिल्म ने पहले दिन से भी कम कमाई की है। मिली जानकारी के अनुसार 'रक्षा बंधन' ने पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन 25 फीसदी कम कमाई की है। शुक्रवार को फिल्म ने 6 से 6.40 करोड़ रुपये तक की कमाई की है। 

'Raksha Bhandhan' Day 2 Collection: Akshay Kumar को लगा ज़ोर का झटका, दूसरे दिन भी फिल्म ने किया निराश

Ranveer Singh 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh ) के न्यूड फोटोशूट का मामला दिन पर दिन बड़ा विवाद बनता जा रहा है। रणवीर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी और अब इसी सिलसिले में शुक्रवार को मुंबई पुलिस एक्टर के घर पर पहुंची जहां रणवीर मौजूद नहीं थे जिसके बाद मुंबई पुलिस वापस लौट आई। जानकारी के अनुसार रणवीर के वापस लौटने पर उन्हें नोटिस देने के लिए फिर से मुंबई पुलिस उनके घर पर जाएगी। 

Ranveer Singh Nude Photoshoot: एक्टर के घर पहुंची मुंबई पुलिस, इस दिन रणवीर होंगे पेश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement