Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Daily Love Rashifal 10 November: धनु राशि वालों को सच्चा प्यार पाना है तो करना होगा ये काम, जानिए अन्य का हाल

Daily Love Rashifal 10 November: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए लव लाइफ के लिए आपका आज का दिन कैसा होगा और किन उपायों से आप इसे बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: November 10, 2022 7:38 IST
 Daily Love Rashifal 10 November- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY Daily Love Rashifal 10 November

Daily Love Rashifal 10 November: आज का दिन सभी 12 राशियों की लव लाइफ के लिए कैसा होगा और किन उपायों से आप इसे बेहतर कर सकते हैं इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने साथी को प्रभावित करने और उनके साथ गहरे स्तर पर जुड़ने के लिए सीमा से परे जा सकते हैं। अपनी भावनाओं और विचारों को दूसरों के साथ साझा करें।

भाग्यशाली रंग :  काला

भाग्यशाली अंक : 6

Vastu Tips: घी या तेल कौन सा दीपक कब जलाना होता है शुभ? दीया जलाते वक्त ये गलती पड़ सकती है भारी

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने साथी के लिए एक बहुत ही रोमांचक प्रेमी के रूप में सामने आएंगे, और यह बहुत ही आकर्षक होगा। कुछ कुकिंग करें और घर के कामों में मदद करें और यह फिर से बहुत रोमांटिक होगा। खरीदारी के लिए जाना और एक साथ अच्छा समय बिताना है।

भाग्यशाली रंग :  गुलाबी
भाग्यशाली अंक : 5

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए एक संरक्षक के रूप में कार्य करेंगे, जिन्हें अपने रिश्तों से संबंधित गंभीर सलाह की आवश्यकता होगी। आप उनके साथ बैठेंगे, उनकी चिंताओं को समझेंगे और उनके साथ उपायों पर चर्चा करेंगे। इस तरह आप एक दूसरे के साथ समय बिताएंगे।

भाग्यशाली रंग: नीला
भाग्यशाली अंक: 7 

Chanakya Niti: पति से जीवनभर ये बातें छिपाकर रखती है पत्नी, जानिए क्या कहती है चाणक्य नीति

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि आप दिल से बहुत मददगार हैं, और लोग आपसे संपर्क करेंगे क्योंकि उन्हें रोने के लिए कंधे की जरूरत होती है। हालाँकि आपको उनके प्रति थोड़ी सहानुभूति दिखानी चाहिए लेकिन साथ ही आपको अपने प्रियजन को भी समय देना होगा। आपके रिश्ते को वास्तव में सुंदर बना देगा।

भाग्यशाली रंग: सफेद
भाग्यशाली अंक: 8

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने प्यार का सबसे खूबसूरती से इजहार करने की इच्छा होगी, इसलिए इसमें और देरी न करें। मारने के लिए पोशाक, अपने कपड़ों पर एक अच्छा कोलोन लगाएं, एक अच्छा उपहार खरीदें और बहुत ही आकर्षक और सूक्ष्म तरीके से प्रस्ताव दें।

भाग्यशाली रंग: लाल 
भाग्यशाली अंक: 2

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि आपके और आपके प्रियजन के बीच बातचीत का एक बहुत ही सहज प्रवाह होगा, और आप दोनों को एक गहरी और भावुक चर्चा में देखना आश्चर्यजनक होगा। आप दोनों के बीच का बंधन नए सिरे से बनेगा और आप फिर से प्यार में पड़ जाएंगे।

भाग्यशाली रंग: पीला
भाग्यशाली अंक: 4

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि अपने प्रेम संबंधों को गहरा करने की युक्ति है गहरे स्तर पर बातचीत करे। अपनी भावनाओं को बहुत खुलकर व्यक्त करें और अपने साथी के साथ गहरे राज साझा करें। अब समय आ गया है कि आप सभी मतभेदों और विवादों को सुलझा लें और अपनी एकता का आनंद लें।

भाग्यशाली रंग: जामुनी
भाग्यशाली अंक: 1

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि यह कुछ खास करने का दिन है और आप दोनों को इसे खास बनाने में मजा आएगा। एक और अच्छा विचार विभिन्न गतिविधियों को जोड़ना है जैसे कुछ कलात्मक गतिविधियों में शामिल होना, शैक्षिक अभियान और फिर रोमांटिक कैंडललाइट डिनर पर जाना।

भाग्यशाली रंग: हरा
भाग्यशाली अंक: 3

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि अगर आप सच्चे प्यार की तलाश में हैं तो आपको बाहर जाना होगा, नए लोगों से मिलना होगा और उनकी बात सुननी होगी। युक्ति यह है कि अपने बारे में बहुत अधिक बात न करें और दूसरों को अपने बारे में बात करने दें। सकारात्मक पहलुओं पर ध्यान दें और छोटी-मोटी खामियों को नजरअंदाज करें।

भाग्यशाली रंग: आसमानी
भाग्यशाली अंक: 9

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि आप आमतौर पर अपने ही घर में रहना पसंद करते हैं और सुर्खियों में रहना पसंद नहीं करते हैं। आज आपके आस-पास के लोगों को आपका एक अलग पक्ष देखने को मिलेगा और आप अपने तेजतर्रार व्यवहार और प्यार भरे व्यवहार से उन्हें मंत्रमुग्ध कर देंगे। 

भाग्यशाली रंग: भूरा
भाग्यशाली अंक: 11

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि किसी पार्टी की मेजबानी करने और दूसरों के साथ अपने संबंधों को विकसित करने के लिए यह एक अच्छा दिन है। यदि आप एक रिश्ते में आने की सोच रहे हैं, तो आपको उन जगहों की तलाश करनी होगी जहां आप दोनों बैठ सकते हैं, आराम कर सकते हैं और अच्छी बातचीत कर सकते हैं। यह बाहर निकलने और अन्वेषण करने का समय है।

भाग्यशाली रंग: बैंगनी
भाग्यशाली अंक: 15

Vastu Tips: घर में गोल्डन फिश रखने से सोने की तरह चमक जाती है किस्मत

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि यदि आप अपने प्रेम संबंधों में कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं तो आपको आज किसी पार्टी में जाना चाहिए और इसका आनंद लेना चाहिए क्योंकि यह घर पर रहने और बार-बार बहस करने का कोई मतलब नहीं है। आपको किसी ऐसे व्यक्ति से मिलना चाहिए जो आपको खुश कर सके और आपको अच्छी हंसी में शामिल कर सके।

भाग्यशाली रंग: सुनहरा
भाग्यशाली अंक: 12

लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement