Friday, March 29, 2024
Advertisement

'धाकड छोरा' में नजर आएंगे दीपक कलाल और रविंदर कुहर, सुमित नारंग ने शेयर की जानकारी

New Song Dhakad Chora: टीवी इंडस्ट्री से नाम कमाने वाले सुमित नारंग जल्द ही अपना नया गाना "धाकड़ छोरा" जल्द ही लोगों के बीच लाने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written By: India TV Entertainment Desk
Published on: May 02, 2023 20:17 IST
song Dhakad Chora- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM song Dhakad Chora

नई दिल्ली: संगीत एक ऐसा माध्यम है जिससे लोगों ने हमेशा खुद को साबित किया है कि अगर आप अपने संगीत से किसी का मन मोह लेने में कामयाब रहते हैं तो इसका मतलब है कि आपने उस क्षेत्र में काफी मेहनत की है कई म्यूजिक वीडियो के निर्माताओं ने यह साबित करके दिखा दिया है और अब एक ऐसे ही निर्माता संगीत के क्षेत्र में भी खुद को आजमाना चाहते हैं ऐसा इसलिए क्योंकि इनके संबंध टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े हस्तियों के साथ है जिसका अनुभव उन्हें आने वाले समय में काफी काम आएगा। 

हम बात कर रहे हैं सुमित नारंग की जिन्होंने कम उम्र में ही अपने व्यक्तित्व हर लोगों के बीच रखा केवल एक क्षेत्र पर निर्भर ना होकर इन्होंने कई क्षेत्र में अपने अनुभव को आजमाया है और उसमें सफलता प्राप्त की है अब उन्होंने संगीत के क्षेत्र में अपना कदम रखते हुए निर्माता के रूप में अपना नया गाना "धाकड़ छोरा" जल्द ही लोगों के बीच लाने वाले है। 

इस गाने में निर्माता सुमित नारंग ने अपनी आवाज भी दी है और इसमें रविंदर कुहर के साथ-साथ दीपक कलाल जैसे सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं। इससे पहले सुमित नारंग ने कई सोशल मीडिया हस्तियों के साथ काम कर चुके हैं। जिससे उन्हे ग्लैमर के क्षेत्र में और अनुभव हुआ। इस लिहाज से यह सुमित का सिंगिंग डेब्यू भी है। बताया गया है कि जल्द ही गाना दर्शकों के सामने आएगा। 

Shah Rukh Khan और Salman Khan इस दिन शुरू करेंगे, 'टाइगर 3' के स्पेशल एक्शन सीन की शूटिंग, फैंस की लगेगी लॉटरी

Chatrapathi Trailer: 'छत्रपति' का ट्रेलर है इतना दमदार, देखकर भूल जाएंगे 'कंतारा' और 'केजीएफ'

पहली फिल्म से ही चमकी Shehnaaz Gill की किस्मत, एक्ट्रेस ने खरीदा सपनों का घर

A. R. Rahman: पुणे पुलिस द्वारा शो को बीच में रोक देने पर सिंगर ने तोड़ी चुप्पी, क्लिप शेयर कर दी जानकारी

Met Gala 2023 से प्रियंका चोपड़ा का लीक हुआ फनी वीडियो, देख हो जाएंगे लोटपोट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement