Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Deepika Padukone के साथ कोज़ी हुए Ranveer Singh, पति के रंग में रंगी एक्ट्रेस

Deepika Padukone And Ranveer Singh : रणवीर और दीपिका ने अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों के जरिए एक्टर ने अपनी और दीपिका की पूरी वेकेशन जर्नी को अपने फैंस के साथ शेयर कर दिया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 12, 2022 14:29 IST
Deepika Padukone And Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - RANVEERSINGH Deepika Padukone And Ranveer Singh

Highlights

  • यूएस में वेकेशन मनाकर इंडिया वापस लौटे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
  • रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की कोज़ी होते हुए तस्वीरें हुई वायरल

Deepika Padukone And Ranveer Singh : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों साथ में यूएस में वेकेशन इंजॉय करके लौटे हैं। बीती 6 जुलाई को रणवीर सिंह का जन्मदिन था। इस खास मौके पर दीपिका उनके साथ यूएस में मौजूद थीं। जहां दोनों ने साथ में जमकर मस्ती की और अपने हर पल को खुलकर जीया।

रणवीर और दीपिका ने अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों के जरिए एक्टर ने अपनी और दीपिका की पूरी वेकेशन जर्नी को अपने फैंस के साथ शेयर कर दिया है। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई हैं। 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ये जोड़ी किसी जंगल को एक्सप्लोर कर रही है। एक तस्वीर में दोनों साथ में नजर आ रहे हैं। जहां रणवीर अपनी वाइफ को किस करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं दीपिका ने समुद्र तट पर बिताए वक्त के साथ-साथ उनकी बाइकिंग जर्नी की तस्वीरें भी शेयर कीं हैं। कुछ तस्वीरों के साथ वीडियो भी शेयर की गई है। जिसमें समसेट का खूबसूरत नज़ारा साफ देखा जा सकता है। 

दीपिका ने अपनी वेकेशन की पिक्चर्स को शेयर करते हुए लिखा, 'हमारी लाइफ नए अनुभवों और रोमांच से भरी हो'। वहीं रणवीर ने कैप्शन में लिखा - 'लव टू लव यू । बता दें ये जोड़ी सोमवार को वेकेशन मनाकर मुंबई लौट चुकी है। अब दोनों एक बार फिर से अपने-अपने कामों में जुट जाएंगे। दीपिका जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म 'पठान' में नजर आएंगी। रणवीर सिंह करण जौहर  की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। 

ये भी पढ़िए -

'दंगल गर्ल' Sanya Malhotra हो गई हैं काफी बोल्ड, बिकिनी लुक वाली PHOTOS VIRAL

Sanjay Dutt Special: हीरो से जीरो बन गए थे संजय दत्त, नशे की लत में बर्बाद कर लिया था पूरा करियर

Sonam Kapoor Baby Shower: जानिए कब होगी सोनम कपूर की गोद भराई, मेहमानों की लिस्ट में हैं ये नाम

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement