शुरू हुआ Dulquer Salmaan की 'किंग ऑफ कोठा' पर काम, एक्टर की ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है यह फिल्म

King of Kotha : निर्देशक अभिलाष जोशी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किंग ऑफ कोठा' पर काम आज से शुरू हो गया है, जिसमें मलयालम के टॉप स्टार दुलकर सलमान मुख्य भूमिका में हैं।

Reported By : IANS Edited By : Sushma KumariPublished on: September 26, 2022 17:52 IST
Dulquer Salmaan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @DULQUER Dulquer Salmaan

King of Kotha: साउथ एक्टर दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) इन दिनों अपनी बीते दिन रिलीज हुई फिल्म 'चुप' के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड फिल्म स्टार सनी देओल (Sunny Deol) भी हैं। ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है। इस बीच कहा जा रहा है कि निर्देशक अभिलाष जोशी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किंग ऑफ कोठा' (King of Kotha) पर काम आज से शुरू हो गया है, जिसमें मलयालम के टॉप स्टार दुलकर सलमान मुख्य भूमिका में हैं। नया पीरियड एक्शन ड्रामा, जिसे दुलकर सलमान की अपनी फर्म, वेफरर फिल्म्स द्वारा निर्मित किया जा रहा है, तमिलनाडु के कराईकुडी में शुरू होने वाला है।

फिल्म 'किंग ऑफ कोठा' दुलकर सलमान के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि 'किंग ऑफ कोठा' की शूटिंग बड़े बजट में होगी। हालांकि फिल्म की महिला प्रधान के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन उद्योग में चल रही अफवाहें बताती हैं कि अभिनेत्री ऐश्वर्या लक्ष्मी, जो निर्देशक मणिरत्नम की आगामी मैग्नम ऑपस 'पोन्नियिन सेल्वन' में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली को फिल्म की नायिका के रूप में चुना गया है।

फिल्म से उम्मीदों में जो बात जुड़ गई है, वह यह है कि फिल्म की कहानी अभिलाष एन चंद्रन द्वारा लिखी गई है, जो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 'पोरिनजू मरियम जोस' की कहानी के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं। सूत्रों का कहना है कि दुलकर का प्रोडक्शन हाउस पीरियड फिल्म बनाने के लिए कोई खर्च नहीं कर रहा है और अभिनेता खुद मंगलवार से फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

'चुप' को मिली अच्छी ओपनिंग

हाल ही में रिलीज हुई सनी देओल और दुलकर सलमान स्टारर फिल्म 'चुप-रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' को बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छी ओपनिंग मिली है। फिल्म ने पहले दिन करीब 3.06 करोड़ रुपये की कमाई करके अच्छी शुरुआत की थी।  इस फिल्म को 'नेशनल सिनेमा डे' यानी 23 सितंबर को रिलीज किया गया था। बता दें कि इस दिन फिल्म का टिकट महज 75 रुपये था। 

ये भी पढ़ें - 

Akshay Kumar: बेटी नितारा की बर्थडे पार्टी में अक्षय कुमार ने मचाया धमाल, वायरल हो रहा वीडियो 

 Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा से खतरनाक बदला लेगा तोषू, छोटी अनु को लेकर बनाया घिनौना प्लान

Ali Fazal Richa Chadha Wedding: भोली पंजाबन और गुड्डू भैया की शादी में हॉलीवुड सेलेब्स का लगेगा जमावड़ा, जानिए कौन-कौन होगा शामिल

 Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा से खतरनाक बदला लेगा तोषू, छोटी अनु को लेकर बनाया घिनौना प्लान

Khatron Ke Khiladi 12 Winner: तुषार कालिया ने जीती 'खतरों के खिलाड़ी-12' की ट्रॉफी, मिले 20 लाख रुपए

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन