Entertainment Top 5 News Today: संजय मिश्रा के बर्थडे से लेकर अमिताभ-अभिषेक के भावुक होने तक, पढ़िए बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें

आज की 5 बड़ी खबरों की बात करें तो अभिनेता संजय मिश्रा अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं। इसके अलावा केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक को गले लगाया। हम लेकर आए हैं बॉलीवुड टॉप 5, जिन्हें पढ़कर आप हो जाएंगे एंटरटेनमेंट जगत से अप-टू-डेट।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: October 11, 2022 6:11 IST
sanjay mishra, Bollywood news- India TV Hindi
Image Source : IMAGE SOURCE: INSTAGRAM बॉलीवुड टॉप 5 खबरें

Highlights

  • मशहूर कॉमेडियन पराग कंसारा अब इस दुनिया में नहीं रहे।
  • आर्यन खान को फिल्म 'माजा मा' की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर देखा गया।
  • एक फिल्म की शूटिंग के दौरान विनोद खन्‍ना ने बेकाबू होकर माधुरी दीक्ष‍ित के होंठों पर काट लिया था।

Bollywood Wrap: फिल्मी दुनिया से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों से हम आपको रोजाना रूबरू करवाते हैं। चाहें कोई नई फिल्म को लेकर खबर हो या फिर किसी बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़ी बातें। एंटरनेमेंट जगत की हर लेटेस्ट न्यूज, गॉसिप आप यहां एक क्लिक पर पढ़ सकते हैं। आज की 5 बड़ी खबरों की बात करें तो अभिनेता संजय मिश्रा अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं। इसके अलावा केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक को गले लगाया वहीं शाहरुख के बेटे आर्यन खान फिर खबर की सुर्खियों में हैं। आइए जानते हैं एंटरटेनमेंट जगत से 5 बड़ी खबरें...

KBC 14:  इन दिनों अमिताभ बच्चन 'कौन बनेगा करोड़पति' के 14वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। वहीं, इस 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन 80 साल के हो जाएंगे और ऐसे में शो के मेकर्स ने अभिनेता को एक जन्मदिन गिफ्ट दिया है। इस गिफ्ट को देखकर हम सब के फेवरेट बच्चन साहब अपने आंसू नहीं रोक पाए और वो बहुत ही ज्यादा इमोशनल हो गए। हाल ही में 'कौन बनेगा करोड़पति' का एक नया प्रोमो जारी हुआ है। वीडियो में दिखाया गया है कि 'कभी-कभी मेरे दिल में ख्याल आता है' की आवाज आती है और अभिषेक बच्चन शो में एंट्री लेते हैं। बेटे को शो में देख बिग बी खुश से झूम उठते हैं और अभिषेक को कसकर गले लगा लेते हैं। बेटे को गले लगाने के बाद बिग बी बेहद इमोशनल भी हो जाते हैं और उनकी आंखें नम हो जाती हैं।

KBC 14: 'केबीसी 14' के मंच पर Amitabh Bachchan ने इस शख्स को गले लगाकर बहाए आंसू, जानिए क्या थी वजह

 Sanjay Mishra Birthday: अभिनेता संजय मिश्रा आज आपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 6 अक्टूबर 1963 में बिहार के दरंभगा में हुआ था। अभिनेता संजय मिश्रा अपने पिता के बेहद ही करीब थे। ऐसे में जब उनकी मौत हुई तो संजय पूरी तरह टूट चुके थे। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग को छोड़ने का फैसला कर लिया था। एक इंटरव्यू के दौरान संजय मिश्रा ने बताया था कि पिता के निधन के बाद जैसे उनकी जिंदगी खत्म सी हो गई थी। उन्हें अपने पिता से बेहद लगाव था इसलिए वो सदमे में चले गए थे। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग को छोड़ने का फैसला कर लिया था और ऋषिकेश में एक ढाबे पर खाना बनाने का काम करने लगे थे।

Sanjay Mishra Birthday: बिहार के लाल संजय मिश्रा ने कभी ढाबे में बनाया था खाना, आज दर्शकों के हैं चहेते सितारे

ShahRukh khan:  शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अपने एटीट्यूड को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में शाहरुख के शहज़ादे माधुरी दीक्षित की फिल्म 'माजा मा' की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर देखा गया था। इस मौके पर वह बहन सुहाना खान के साथ आए थे। इस इवेंट के दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आर्यन खान व्हाइट पुलओवर और जींस में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आर्यन धमाकेदार एंट्री लेते हैं और फिर सामने खड़ी अनन्या को इग्नोर करके निकल जाते हैं।

ShahRukh के शहज़ादे Aryan Khan ने दिखाया एटीट्यूड, हरकत देखकर फैंस के उड़े होश

राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद अब कॉमेडी की दुनिया से एक और दुखद खबर सामने आई है। हाल ही में एक और मशहूर कॉमेडियन पराग कंसारा अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनके निधन की खबर सुन कर फैंस को झटका लगा है।  बता दें पराग  'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' और 'कॉमेडी का किंग' शो के पहले सीजन का हिस्सा रह चुके हैं। हाल ही में कॉमेडियन सुनील पाल ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो बोल रहे हैं कि हमारे साथी पराग कंसारा जी अब हमारे बीच नहीं रहे।

Raju Srivastava के बाद इस कॉमेडियन का हुआ निधन, Sunil Pal ने शेयर किया ये दर्दभरा वीडियो

Vinod Khanna Birthday: सुनील दत्त की फिल्म मन का मीत (1968) से डेब्यू करने वाले विनोद खन्ना का एक किस्सा माधुरी दीक्षित के साथ का काफी चर्चा में रहा था। दरअसल, एक फिल्म की शूटिंग के दौरान विनोद खन्‍ना ने बेकाबू होकर माधुरी दीक्ष‍ित के होंठों पर काट लिया था। विनोद खन्ना की इस हरकत से माधुरी असहज हो गई थीं और उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर से इस सीन को हटवाने की भी मांग की। लेकिन डायरेक्‍टर ने उनकी बात नहीं मानी और फ‍िल्‍म इस सीन के साथ ही रिलीज हुई। फिल्म रिलीज के बाद इस सीन के लिए विनोद खन्‍ना ने माधुरी से माफी मांगी थी।

Vinod Khanna Birthday: जब विनोद खन्ना ने माधुरी दीक्षित के काट लिए थे होंठ, फिल्में छोड़ बन गए थे संन्यासी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन