Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बी-टाउन के इन पेरेंट्स की तरह ही बच्चों ने भी लिया तलाक, शादी के कुछ सालों बाद ही हुए पार्टनर से अलग

यूं तो आपने अकसर बाॅलीवुड सेलेब्स की तलाक और शादियों की खबरे सुनी और पढ़ी होंगी। लेकिन आज हम आपको उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें किसी के बच्चें तो किसी के माता-पिता तलाक या बिना तलाक लिए अलग हो गए थे।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: September 21, 2023 6:35 IST
पैरेंट्स की तरह इन सेलेब्स का भी हुआ तलाक- India TV Hindi
Image Source : DESIGN पैरेंट्स की तरह इन सेलेब्स का भी हुआ तलाक

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई ऐसे सेलेब्स हैं जिन्होंने धूम-धाम से शादी तो की लेकिन शादी के बाद खुशहाल ज़िंदगी नहीं जी पाए। इन शादियों का अंजाम तलाक रहा। इनमें से बहुत से चर्चित नाम ऐसे भी हैं जिनके माता-पिता भी तलाक या बिना तलाक अलग हो गए थे। आइए आपको बताते है ऐसे ही कुछ चर्चित सितारों के बारे में। 

करिश्मा कपूर 

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम करिश्मा कपूर का आता है। 90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा करिश्मा ने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। लेकिन शादी के 13 साल बाद दोनों का साल 2016 में तलाक हो गया। हालांकि करिश्मा कपूर की मां बबीता भी पति रणधीर कपूर से अलग हो गई थीं लेकिन उन्होनें अपने पति से तलाक नहीं लिया था। 

पूजा भट्ट

90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री पूजा भट्ट की जिंदगी भी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं रही है। फिल्म 'पाप' के निर्देशन के दौरान उनकी मुलाकात मनीष माखीजा से हुई। इस दौरान दोनों को प्यार हुआ साल 2003 में दोनों ने शादी कर ली। मनीष एक वीजे हैं और मुंबई में एक रेस्टोरेंट भी चलाते हैं। वहीं, शादी के 11 साल बाद यानि साल 2014 में दोनों का तलाक हो गया।पूजा भट्ट की मां किरन और पिता महेश भट्ट भी अलग हो गए थे हालांकि दोनों का डायवोर्स नहीं हुआ। किरन से अलग होने के बाद महेश भट्ट ने सोनी राजदान से दूसरी शादी की तो वहीं उनकी बेटी पूजा भट्ट अब भी सिंगल ही हैं। 

पूजा बेदी

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी ऐसी अदाकारा रही हैं जिन्होंने फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी के चलते सुर्खियां बटोरी हैं। पूजा ने फरहान फर्नीचरवाला से साल 1994 में शादी की थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। लेकिन साल 2003 में पूजा फरहान से अलग हो गईं थी। जिसके बाद पूजा अपने पिता कबीर बेदी के साथ रहने लगीं। खास बात ये है कि बेटी की ही तरह कबीर बेदी की निजी ज़िंदगी भी चर्चित रही। पूजा बेदी की तरह उनकी पापा-मम्मी का भी तलाक हो गया था। पूजा बेदी की मां प्रोतिमा बेदी से तलाक लेने के बाद कबीर का दो और बार तलाक हो चुका हैं और फ़िलहाल वो अपनी चौथी शादी संभाल रहे हैं। 

नीना गुप्ता 

नीना गुप्ता विवियन रिचर्ड संग रिलेशनशिप में थीं। दोनों की एक बेटी मसाबा गुप्ता हुई। बाद में नीना और विवियन अलग हो गए। इसके बाद नीना गुप्ता  ने 50 साल की उम्र में साल 2008 में  विवेक मेहरा से दूसरी शादी की। वहीं नीना से पहले उनके मम्मी-पापा का भी डायवोर्स हो चुका है। इन सब में गौर करने वाली बात तो ये है कि नीना और उनके पैरंट्स की तरह उनकी बेटी का भी तलाक हो चुका है। नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने फिल्म प्रोड्यूसर मधु मंटेना से शादी रचाई थी जो ज्यादा दिन नहीं चल पाई। 

फरहान अख्तर 

फरहान अख्तर अपनी पत्नी अधुना भबानी से तलाक ले चुके हैं। फरहान के पिता जावेद अख्तर ने भी उनकी मां को तलाक देकर शबाना आजमी से शादी रचा ली थी। वहीं फरहान अधुना भबानी से 2016 में तलाक लेने के बाद शिबानी दांडेकर के साथ शादी के बंधन में बंध गए। 

 

Parineeti Chopra-Raghav Chadha के प्री-वेडिंग फंक्शन की Inside Photos हुईं लीक, दिखी दोनों की केमिस्ट्री

Mukesh Ambani की बहुओं ने गणेशोत्सव में जीता दिल, सास नीता से लेकर बहू श्लोक का दिखा ट्रेडिशनल लुक

गणेश चतुर्थी के मौके पर एक्ट्रेस के घर बप्पा नहीं बल्कि आई लग्जरी कार, इस कीमत में खरीद लेंगे शानदार घर

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement