Monday, April 29, 2024
Advertisement

एस शंकर की बेटी ऐश्वर्या की शादी में लगा सितारों का मेला, रजनीकांत-कमल हासन भी हुए शामिल

साउथ के डायरेक्टर एस शंकर की बेटी ऐश्वर्या हाल ही में दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी हैं। ऐश्वर्या की शादी में रजनीकांत-कमल हासन जैसे तमाम सितारे भी शामिल हुए, जिसकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 16, 2024 8:25 IST
Aishwarya Shankar Wedding - India TV Hindi
Image Source : X एस शंकर की बेटी की शादी में शामिल हुए ये सेलेब्स

'हिंदुस्तानी', 'अपरिचित' और 'रोबोट' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए मशहूर साउथ डायरेक्टर एस. शंकर ने बीते दिनों 15 अप्रैल को अपनी बड़ी बेटी के  ऐश्वर्या के दोबारा से हाथ पीले कर दिए। ऐश्वर्या शंकर ने दूसरी शादी तरुण कार्तिकेयन से की है। ऐश्वर्या शंकर की शादी में कई साउथ सुपरस्टार्स भी शामिल हुए थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इसमें शंकर की अपकमिंग फिल्म 'इंडियन 2' के एक्टर और साउथ सुपरस्टार कमल हासन, 'थलाइवा' एक्टर रजनीकांत और 'अपरिचित' एक्टर विक्रम के साथ-साथ साउथ सुपरस्टार सूर्या का नाम शामिल है। इसके अलावा हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में नजर आई एक्ट्रेस नयनतारा भी इस शादी में अपने हसबैंड विग्नेश शिवान के साथ शामिल हुई थीं। 

शादी में आए स्टार्स का लुक

ऐश्वर्या शंकर की शादी की तस्वीरों में सभी स्टार्स एक से बढ़कर एक लुक में नजर आ रहे हैं। इस दौरान कमल हासन ब्लैक कलर के तो वहीं रजनीकांत क्रीम कलर के पारंपरिक वेडिंग कॉस्ट्यूम धोती-कुर्ता में नजर आए। वहीं बात नयनतारा के लुक की करे तो वो इस शादी में पिंक कलर की साड़ी पहनकर पहुंची थीं वहीं, विग्नेश को व्हाइट धोती कुर्ता में देखा गया। 

कपल का ऐसा था लुक

वहीं बात न्यूली वेड कपल के लुक की करे तो ऐश्वर्या ने अपनी शादी के खास मौके पर मल्टी कलर का लहंगा पहना था। उन्होंने अपने लुक को हैवी जूरी से कंप्लीट किया था। वहीं न्यूड मेकअप और माथापट्टी में ऐश्वर्या बहुत सुंदर लग रही थीं। वहीं तरुण गोल्डन कलर के धोती कुर्ते में नजर आए। सामने आए तस्वीरों में दोनों की जोड़ी मेड फॉर ईच अदर लग रही है। बता दें कि ऐश्वर्या एस शंकर की बड़ी बेटी हैं और वो प्रोफेशन से डॉक्टर है।  तरुण कार्तिकेयन से शादी करने से पहले  ऐश्वर्या की शादी क्रिकेटर दामोदरन रोहित के साथ हुई थी। लेकिन ये शादी चल नहीं पाई और दोनों अलग हो गए।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement