Wednesday, March 27, 2024
Advertisement

जब फैन ने Hrithik Roshan के साथ जबरदस्ती लेनी चाही सेल्फी तो एक्टर को आया गुस्सा, कहा- 'क्या कर रहा है तू'

सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक फैन आकर उनके साथ फोटो खींचने की कोशिश कर रहा है। देखिए वीडियो।

Sushma Kumari Edited By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: September 10, 2022 17:48 IST
 Hrithik Roshan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HRITHIKROSHANFANS Hrithik Roshan

Highlights

  • ऋतिक का एक फैन उनके साथ जबरन सेल्फी लेने लगा।
  • फैन का ये रवईया एक्टर को बिल्कुल पसंद नहीं आया
  • ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म 'विक्रम वेधा' में नजर आने वाले हैं

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) उस समय नाराज हो गए, जब एक फैंन ने अभिनेता के साथ जबरदस्ती तस्वीर लेने की कोशिश की, इस दौरान वह अपने बच्चों रेहान रोशन और हिरदान रोशन के साथ आउटिंग पर थे।

घटना उस वक्त हुई जब ऋतिक अपने बेटों के साथ मूवी हॉल से बाहर जा रहे थे। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप में ऋतिक को फैन के व्यवहार से परेशान दिखाया गया है।

क्लिप में ऋतिक को टी-शर्ट पहने, जैकेट, डेनिम और बेसबॉल टोपी पहने देखा जा सकता है। वह फेसमास्क पहने भी नजर आ रहे हैं। अभिनेता एक काले रंग की कार के सामने खड़ें होतें है और सुनिश्चित करतें हैं कि जब एक फैन सुरक्षा को तोड़ता है तो उनके बेटे सुरक्षित रूप से कार के अंदर आ जाए।

प्रशंसक फिर अभिनेता के साथ जबरदस्ती तस्वीरें क्लिक करना शुरू कर देता है। जैसे ही सुरक्षा कदम उठाया गया, ऋतिक को युवक पर चिल्लाते हुए देखा गया, 'क्या कर रहा है तू' क्या कर रहा है'।

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'विक्रम वेधा' रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में सैफ अली खान के भी नजर आएंगे। इसके अलावा ऋतिक, दीपिका पादुकोण अभिनीत 'फाइटर' में भी नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें - 

Cuttputlli Movie: 'कठपुतली' से Akshay Kumar ने भरी हुंकार, बॉलीवुड की उम्मीद बनीं फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड

Arrest Jubin Nautiyal Trend: ट्विटर पर उठी सिंगर जुबिन नौटियाल को गिरफ्तार करने की मांग, बताए जा रहे खलिस्तानियों से संबंध

Mahabharat: धांसू वेबसीरीज 'महाभारत' का हुआ ऐलान, भव्यता देख फटी रह जाएंगी आंखें

Warina Hussain गणपति पूजा करके हुईं ट्रोल, कट्टर लोग बोले- इस्लाम छोड़ दिया क्या?

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement