Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

'मैं पीड़ित नहीं हूं', जानिए एक्ट्रेस जीनत अमान ने ऐसा क्यों कहा

अभिनेत्री जीनत अमान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी एक पुरानी तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है, इसके साथ ही उन्होंने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखकर अपने बायोपिक पर भी खुलकर बात की है। जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: March 06, 2024 16:16 IST
Bollywood actress Zeenat Aman- India TV Hindi
Image Source : DESIGN जीनत अमान

दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान अपने समय की सबसे मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं। वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती थीं। हालांकि 72 साल की उम्र में भी वे अपनी अच्छी पर्सनैलिटी के कारण लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। जीनत ने कुछ समय पहले ही इंस्टा पर डेब्यू किया है जहां वो अकसर कोई न कोई तस्वीर या वीडीयो फैंस के साथ शेयर कर उनसे जुड़ी रहती हैं। वहीं एक बार फिर जीनत अपने हालिया पोस्ट की वजह से एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।

जीनत ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीर 

दरअसल, हाल ही में जीनत ने अपने इंस्टा पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। वहीं इस तस्वीर के साथ जीनत ने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होनें अपने बायोपिक को लेकर खुलकर बात की है। अब इस पोस्ट की वजह से जीनत सुर्खियों में आ गई है। जानिए आखिर एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में ऐसा क्या कह दिया जिसकी वजह से इस वक्त हर तरफ उन्हीं की चर्चा हो रही है। 

अपनी बायोपिक को लेकर जीनत ने कही ऐसी बात

कुछ समय पहले  एक्ट्रेस पायल घोष ने जीनत अमान की बायोपिक को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि वह दिग्गज एक्ट्रेस की बायपोकि में लीड रोल निभाने वाली हैं, जिसेक बाद से ही जानत अमान की बायोपिक को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं चल रही हैं। वहीं अब इसपर खुद जीनत अमान ने रिएक्ट किया है। जीनत अमान ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में अपने बायोपिक के बारे में बात करते हुए कहा कि-  'आप इसे एक बूढ़ी औरत की शिकायत कहकर खारिज कर दें, लेकिन मेरी राय में, मुझे शामिल किए बिना मेरे बारे में बायोपिक बनाना मूर्खता होगी। कोई भी मुझे उस तरह नहीं जानता जैसे मैं खुद को जानती हूं। इसलिए इस संबंध में कोई भी शोध मेरे इनपुट के बिना अधूरा है। मैं शर्त लगाती हूं कि मेरे बारे में सार्वजनिक डोमेन में उपलब्ध प्रत्येक तथ्य के लिए सैकड़ों और तथ्य हैं जो केवल मुझे पता हैं। मैं केवल "साहसी महिलाओं" की रूढ़िवादिता से अवगत हूं और मैं निश्चित रूप से पीड़ित नहीं हूं। संभावित श्रृंखला या फिल्मों के बारे में बातचीत हुई है और मैं धीरे-धीरे इस विचार पर विचार कर रही हूं। क्या ऐसा होगा? कौन जानता है। इसके लिए एक संवेदनशील निर्देशक, एक बहादुर लेखक, एक बेदाग कलाकार की आवश्यकता होगी। ' फिलहाल जीनत का ये पोस्ट इस वक्त जमकर वायरल हो रहा है। 

ये भी पढ़ें:

 अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग की बस एक फोटो देखकर भड़क गईं अरशद वारसी की पत्नी, बोलीं- दिल टूट गया

 इतना बड़ा हो गया है 'सूर्यवंशम' का 'छोटा भानु प्रताप', 25 सालों बाद अब ऐसा दिखता है अमिताभ बच्चन का ऑन स्क्रीन बेटा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement