Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बर्थडे पर बॉयफ्रेंड के साथ अनबन कर बैठीं जाह्नवी कपूर, ओरहान ने लिखा- ज्यादा रूड ना हो...

आज जाह्नवी कपूर का 24 वां बर्थडे है। एक्ट्रेस अपने जन्मदिन को खास तरीके से मना रही हैं। जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेंड ने भी प्यार भरा पोस्ट लिखकर दिन को खास बनाना चाहा। मगर जाह्वनी को बात पसंद नहीं आई।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 06, 2022 15:53 IST
janhvi kapoor Fight With boyfriend- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जाह्नवी और ओरहान

आज जाह्नवी कपूर का 24 वां बर्थडे है। एक्ट्रेस अपने जन्मदिन को खास तरीके से मना रही हैं। आज इनके पिता बोनी कपूर ने स्पेशल पोस्ट शेयर की तो वहीं जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेंड ने भी प्यार भरा पोस्ट लिखकर दिन को खास बनाना चाहा। मगर जाह्वनी को बात पसंद नहीं आई और बात बनने की बजाय बिगड़ गई। बस फिर क्या बॉयफ्रेंड ने भी लिखा दिया कि आज के दिन रूड होने की जरूरत नहीं।

जाह्नवी कपूर और Orhan Awatramani सोशल मीडिया पर खुलकर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। इस कारण दोनों के रिश्ते को लेकर खबरें आती रहती हैं। आज जाह्नवी के जन्मदिन पर भी ओरहान ने एक खास पोस्ट लिखकर दिल की बात कह डाली।

बोनी कपूर ने अपनी परी जाह्नवी के बर्थ डे पर बताई उसकी खूबियां, बचपन की फोटो किए शेयर

जाह्नवी ने जन्मदिन पर एक पोस्ट शेयर की जिसपर ओरहान ने कमेंट किया है- "जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी @janhvikapoor, आपको शुभकामनाएं। केवल अच्छे वाइब्स और सफलता तुम्हारे राह में मिले।.... मुझे तुमसे बहुत प्यार है। जियो हंसो प्यार - ओरी" इसके साथ ही ओरी ने दिल वाला इमोजी भी शेयर किया।

इतने प्यार भरे कमेंट पर जाह्नवी ने कमेंट किया है कि "तुम और बेहतर कर सकते थे।" अब यह बात ओरी ने भांप ली ओर फटाक से उसपर रिप्लाय किया, जन्मदिन पर रूड होने की जरूरत नहीं।

जाह्नवी कपूर और ओरहान के कमेंट को यहां पर नीचे पढ़ें-

jahnavi

Image Source : INSTAGRAM
जाह्नवी और ओरहान के कमेंट्स

कंगना के Lock Upp में मुनव्वर फारूकी को याद आए जेल वाले दिन, बताई ये 'अनसुनी' बातें

बता दें, बोनी कपूर ने जाह्नवी के जन्मदिन पर लिखा है- "जीवन का आनंद लो, आप जैसी हैं, वैसी ही बने रहें, सरल, जमीन से जुड़ी, सभी का सम्मान करें... ये आपके गुण हैं जो आपको चाँद से परे ले जाएंगे। जन्मदिन मुबारक हो बेटा।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement