Friday, June 14, 2024
Advertisement

KKR के खिलाड़ी से छूटा कैच तो जाह्नवी कपूर की हैरानी का नहीं रहा ठिकाना, मायूसी में बदली 'मिसेज माही' की खुशी

टीम की को-ओनर जूही चावला, सुहाना की दोस्त शनाया और अनन्या भी इस मैच में केकेआर का हौंसला बढ़ती दिखीं। आईपीएल 2024 की ट्रॉफी कोलकाता नाइट राइडर्स ने जैसे ही अपने नाम की तो इन सितारों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस बीच सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का रिएक्शन भी तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Priya Shukla
Updated on: May 27, 2024 8:47 IST
janhvi kapoor- India TV Hindi
Image Source : TWITTER जाह्नवी कपूर का रिएक्शन वायरल।

26 मई को शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का फाइनल चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला गया, जिसमें कई सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान, बच्चों सुहाना, आर्यन और अबराम के साथ अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करने चेपॉक स्टेडियम पहुंचे। टीम की को-ओनर जूही चावला, सुहाना की दोस्त शनाया और अनन्या भी इस मैच में केकेआर का हौंसला बढ़ती दिखीं। आईपीएल 2024 की ट्रॉफी कोलकाता नाइट राइडर्स ने जैसे ही अपने नाम की तो इन सितारों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस बीच सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का रिएक्शन भी तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल जाह्नवी का रिएक्शन

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहे बल्लेबाजी का फैसला किया और 113 रन बनाकर महज 18.3 ओवर में ऑल आउट हो गई। ये मैच देखने कई सितारे चेपॉक स्टेडिम पहुंचे थे। जाह्नवी कपूर को-स्टार राजकुमार राव के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स का समर्थन करती दिखीं, जो इन दिनों अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का प्रमोशन कर रही हैं। केकेआर और एसआरएच के बीच खेले गए फाइनल्स से अब जाह्नवी कपूर का एक वीडियो खूब चर्चा में है।

स्टार्क ने छोड़ा कैंचतो हैरान रह गईं जाह्नवी

ये वीडियो तब का है जब कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी मिचेल स्टार्क के हाथों बल्लेबाजी कर रहे SRH के कप्तान कमिंस का कैच छूट गया। जैसे ही स्टार्क के हाथों कमिंस का कैच छूटा, जाह्नवी कपूर हैरान रह गईं। जब स्टार्क के हाथों कैच छूटा, जाह्नवी कपूर का रिएक्शन देखने लायक था। जाह्नवी को भरोसा ही नहीं हो रहा था। अभिनेत्री का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स के भी मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं।

आईपीएल में 10 सालों बाद केकेआर की जीत

केकेआर वर्सेज एसआरएच के बीच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गए फाइनल की बात करें तो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 18.03 ओवर में 113 रनों पर ही सिमट गई। इसके जवाब में केकेआर को 114 रन बनाने थे, जिसे टीम ने 10.03 ओवर में ही 3 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए वेंकटेश अय्यर ने सबसे ज्यादा 52 रन बनाए। इसके अलावा रहमनुल्लाह गुरबाग ने 39 रनों का योगदान दिया। कोलकाता नाइट राइडर्स ने इससे पहले 2012 और 2014 में आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement