Saturday, April 27, 2024
Advertisement

इवेंट के दौरान इन बड़ी फिल्मों की डेट का हुआ खुलासा, शाहरुख खान से लेकर इन सुपरस्टार्स की फिल्में इस दिन होगी रिलीज

इवेंट के दौरान ने राजकुमार हिरानी, सूरज बड़जात्या, दिनेश विजान, अली अब्बास जफर, आदित्य धर, प्रकाश झा, अमर कौशिक, और लक्ष्मण उटेकर सहित अन्य प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं इन बड़ी फिल्मों की हुई घोषणा। देखें लिस्ट

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 13, 2023 0:33 IST
Jio Studios unveils slate release date announced srk Dunki Bhediya 2 Stree 2 Zara Hatke Zara Bachke - India TV Hindi
Image Source : SHAH RUKH KHAN FILM DUNKI RELEASE DATE Dunki Release Date

बुधवार को इवेंट के दौरान भारत में अपनी आगामी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर इन निर्माताओं ने किया नया खुलासा, जिसमें शाहरुख खान-स्टारर 'डंकी', अमिताभ बच्चन की फिल्म और 'भेड़िया 2' और 'स्त्री 2' के सीक्वल सहित 100 से अधिक फिल्म और वेब सीरीज के नाम शामिल हैं।

फैंस की एक्साइटमेंट हुई दोगुनी -

Jio Studios ने घोषणा की है कि वे राजकुमार हिरानी, सूरज बड़जात्या, दिनेश विजान, अली अब्बास ज़फ़र, आदित्य धर, प्रकाश झा, अमर कौशिक, और लक्ष्मण उटेकर सहित अन्य प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं की फिल्म को लेकर सहयोग करने की बात की हैं। इन बड़ी फिल्मों के बारे में सुनकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है।

अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट -
जीओ स्टूडियो हिंदी, मराठी, बंगाली, गुजराती और भोजपुरी सहित कई भाषाओं में फिल्मों और वेब सीरीज की 100 से अधिक कहानियों को रिलीज करने के लिए तैयार है। फिल्म लाइन-अप में शाहरुख खान-स्टारर 'डंकी', शाहिद कपूर अभिनीत 'ब्लडी डैडी', इस मूवी में शाहिद और कृति सैनन के साथ एक पहली बार नजर आने वाले हैं, वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया 2', कार्तिक आर्यन और श्रद्धा कपूर अभिनीत 'भूल चूक माफ', राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' शामिल हैं। अमिताभ बच्चन-स्टारर 'सेक्शन 84' में श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी, जबकि 'स्त्री 2' 31 अगस्त, 2024 को रिलीज होगी, फिल्म 'भेड़िया 2' 2025 में स्क्रीन पर आएगी।

इन स्टार की भी फिल्म होगी रिलीज -
आर माधवन के नेतृत्व में बन रही फिल्म 'जरा हटके जरा बचके', विक्रांत मैसी और मौनी रॉय के साथ 'ब्लैकआउट', दक्षिण स्टार विजय सेतुपति की हिंदी फिल्म 'मुंबईकर', परेश रावल और आदिल की फिल्म, यामी गौतम, तापसी पन्नू और अरविंद स्वामी की फिल्म भी लाइन-अप का हिस्सा हैं।

नाना पाटेकर की डिजिटल शुरुआत -
जियो स्टूडियोज ने प्रकाश झा द्वारा निर्देशित एक राजनीतिक थ्रिलर फिल्म 'लाल बत्ती' की भी घोषणा की है। यह शो नाना पाटेकर की डिजिटल शुरुआत है और इसमें संजय कपूर भी होंगे। अन्य फिल्मो में 'यूनियन: द मेकिंग ऑफ इंडिया' भी शामिल है। 

ये भी पढ़ें-

'स्त्री 2' और 'भेड़िया 2' की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, इस दिन बड़े पर्दे पर धमाल मचायेंगी फ़िल्में

Sanjay Dutt: फिल्म KD की शूटिंग के दौरान हुए हादसे की खबर पर भड़के एक्टर, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Akanksha Dubey: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में बड़ा अपडेट, पुलिस के हत्थे चढ़ा एक और आरोपी

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement