Saturday, May 04, 2024
Advertisement

काजोल को शख्स ने स्किन कलर को लेकर किया ट्रोल, तो एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल काफी मजाकिया और बेबाक हैं, यह जानते हुए भी एक शख्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया। जिसके बाद उसे ऐसा जवाब मिला कि उसकी बोलती बंद हो गई।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 10, 2023 13:34 IST
Kajol - India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI Kajol

नई दिल्ली: काजोल सोशल मीडिया की एक एक्टिव यूजर हैं, जो अपने मजाकिया पोस्ट और मजेदार कमेंट्स के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री 3 दशकों से अधिक समय से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं, इसलिए उनका बेबाक अंदाज किसी से छिपा नहीं है। लेकिन अब एक तस्वीर शेयर करने पर सोशल मीडिया पर एक शख्स ने उनकी स्किन के कलर को लेकर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। जिसके बाद उन्होंने जो जवाब दिया वह काफी वायरल हो रहा है। 

काजोल को स्किन व्हाइटनिंग सर्जरी कराने के लिए वैसे तो कई बार ट्रोल किया गया है। जबकि वह हमेशा इस तरह की खबरों को खारिज करती रही हैं। नेटिजन्स अक्सर कमेंट करते थे कि वह सोशल मीडिया पर दिखने वाली तस्वीरें में दिन ब दिन 'गोरी' होती जा रही हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए अपने गोरे रहने का राज खोला है।

काजोल का मजेदार जवाब

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में, काजोल ने सालों से पूछे जाने वाले सवाल कि वह कैसे गोरी हो गई? के लिए मजेदार अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने ब्लैक फेस कवर पहने हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। एक्ट्रेस ब्लैक सनग्लासेज पहने हुए भी नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "उन सभी के लिए जो मुझसे पूछते हैं कि मैं इतनी गोरी कैसे हो गई. #sunblocked#spfunbeatable (sic)।"

Kajol

Image Source : INSTASTORY_KAJOL
Kajol

बेटी पर लगता है ये आरोप

आपको बता दें कि काजोल ही नहीं बल्कि अक्सर उनकी बेटी न्यासा देवगन को उनके लुक्स के लिए ऑनलाइन ट्रोल किया जाता है। नेटिज़न्स ने बार-बार न्यासा पर स्किन व्हाइटनिंग ट्रीटमेंट कराने का आरोप लगाया है।

स्किन व्हाइटनिंग सर्जरी पर काजोल

एक पुराने इंटरव्यू में काजोल ने अपनी स्किन व्हाइटनिंग सर्जरी की अफवाहों को खारिज किया था। उन्होंने कहा था, "मैंने कोई स्किन वाइटनिंग सर्जरी नहीं कराई है। मैं बस धूप से दूर रही हूं। अपने जीवन के 10 साल तक मैं हर समय धूप में काम करती रही, जिस वजह से मैं सांवली हो गई और अब मैं बाहर काम नहीं कर रही हूं। धूप से दूरी बनाकर मैं फेयर हो गई हूं। यह त्वचा को गोरा करने वाली सर्जरी नहीं है, यह घर पर रहने की सर्जरी है।" 

Gadar 2: ‘गदर’ में इस बार नहीं दिखेंगे ये फेमस 5 कलाकार, होगा ये बड़ा बदलाव

इस सीरीज में आएंगी नजर 

इस बीच, काम के मोर्चे पर, काजोल को हाल ही में पारिवारिक मनोरंजन फिल्म 'सलाम वेंकी' में देखा गया, जिसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। दक्षिण अभिनेता और निर्देशक रेवती द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 9 दिसंबर, 2022 को रिलीज हुई थी। वहीं अब काजोल वेब श्रृंखला 'द गुड वाइफ' में भी दिखाई देंगी। 'द गुड वाइफ' इसी नाम के अमेरिकी कोर्टरूम ड्रामा का भारतीय रूपांतरण है, जिसमें जुलियाना मार्गुलीज़ मुख्य भूमिका में हैं। शो के सात सीज़न हैं और यह 2016 में समाप्त हुआ। सुपन वर्मा द्वारा निर्देशित और यह Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम होगी।

Shiv Shastri Balboa Twitter Review: जानिए कैसी है अनुपम खेर और नीना गुप्ता की फिल्म? रजत शर्मा की एंट्री ने मचाई हलचल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement