Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Karan Johar ने बिना नाम लिए इस एक्ट्रेस पर साधा निशाना, कह दी ये बड़ी बात

Karan Johar and kangana Ranaut: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिसमें वह घुमा फिरा कर कंगना रनौत पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं। कुछ समय पहले कंगना रनौत ने भी करण जौहर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 01, 2023 6:38 IST
Karan Johar indirectly target kangana ranaut on her viral video over against bollywood mafia comment- India TV Hindi
Image Source : KARAN JOHAR TARGET KANGANA RANAUT Karan Johar

Karan Johar and kangana Ranaut: फिल्म मेकर Karan Johar और एक्ट्रेस Kangana Ranaut के बीच काफी समय से कोल्ड वॉर चल रही है। कंगना रनौत और करण जौहर अक्सर ही बिना एक दूसरे का नाम लिए निशाना साधते नजर आते रहते हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने एयरपोर्ट पर पैपराजी को जमकर डांट लगाई थी। अब करण जौहर ने बिना एक्ट्रेस का नाम लिए उन पर निशाना साधा है।  

लोगों का ऑबसेशन -

करण जौहर ने एक के बाद एक कई क्रिप्टेड नोट्स अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में पोस्ट किए हैं। अपनी पहली इंस्टाग्राम स्टोरी में, करण ने लिखा, ''हवाई अड्डा एक रनवे है, यह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी है, अगला यह एक ट्रेलर लॉन्च स्थल हो सकता है। मैं इसकी सदस्यता लेता हूं, कोई शिकायत नहीं है, लेकिन शायद एक बार में एक बार फ्लाइट पकड़ना भी अच्छा लगता है।'' दूसरे पोस्ट में करण ने लिखा, 'रवि के गानों से ज्यादा मुझे आजकल एथनिक ड्रेस पहने लोगों का ऑबसेशन है।'

यहां देखें करण जौहर की इंस्टाग्राम स्टोरी, जिसमें वह कंगना रनौत का बिना नाम लिए निशाना साधाते नजर आ रहे हैं। 

Karan Johar indirectly target kangana ranaut on her viral video over against bollywood mafia comment

Image Source : KARAN JOHAR KANGANA RANAUT
Karan Johar instagram story

कोल्ड वॉर और बयानबाजी -
करण जौहर ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिसमें वह घुमा फिरा कर कंगना रनौत पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं। कुछ समय पहले कंगना रनौत ने भी करण जौहर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। दोनो की इस कोल्ड वॉर में करण जौहर ज्यादा बयानबाजी करने से बचते हैं, लेकिन कंगना रनौत कई बार करण जौहर पर गंभीर आरोप लगा चुकी है। एक्ट्रेस नेपोटिज्म से लेकर कई मुद्दो पर करण जौहर पर निशाना साधती आई हैं। 

वायरल पोस्ट -
करण जौहर की इंस्टाग्राम स्टोरी काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इससे पहले Kangana Ranaut ने प्रियंका चोपड़ा के बयान पर करण जौहर को शामिल करते हुए कहा था कि प्रियंका चोपड़ा को करण जौहर ने बैन किया था।

ये भी पढ़ें-

Uorfi Javed ने लोगों से ट्वीट कर क्यों मांगी माफी, भड़के यूजर्स ने दिए रिएक्शन

Bathukamma Song: 'किसी का भाई किसी की जान' का नया गाना रिलीज, सलमान खान का दिखा नया अवतार

Samantha Ruth Prabhu ने बताया अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा सच, संघर्ष से सफलता तक की कहानी

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement