Sunday, July 14, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' ने कपिल देव को किया भावुक, कहा- 'इसे देख मैं रो पड़ा...'

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन 'चंदू चैंपियन' की रिलीज के बाद से ही लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कार्तिक आर्यन की इस फिल्म को फैंस से लेकर सेलेब्स तक का खूब प्यार मिल रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव ने भी 'चंदू चैंपियन' पर खूब प्यार लुटाया। उन्होंने बताया कि इस फिल्म मने उन्हें रुला दिया।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: June 19, 2024 7:33 IST
Kapil Dev, Kartik Aaryan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN कपिल देव के दिल को छू गई 'चंदू चैंपियन'

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और तब से ही ये फिल्म लगातार चर्चा में है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस बायोपिक में कार्तिक आर्यन ने पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाई है। इस रोल में फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं इस कार्तिक की इस फिल्म ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव को भी काफी प्रभावित किया है। 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक के प्रदर्शन को देखने के बाद कपिल देव खुद को उनकी तारीफें करने से रोक नहीं पाए। 

कपिल देव ने की कार्तिक और कबीर खान की तारीफ

कपिल देव को भी 'चंदू चैंपियन' की कहानी काफी पसंद आई है। उन्होंने फिल्म की सराहना की और उन्होंने लीड एक्टर कार्तिक आर्यन को शानदार एक्टर कहा। इसके साथ ही कपिल देव ने कबीर खान की भी तारीफ की। कपिल देव ने सोशल मीडिया पर चंदू चैंपियन का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि 'चंदू चैंपियन! निश्चित रूप से एक ऐसी फिल्म जिसे आप मिस नहीं कर सकते। ये फिल्म स्पोर्ट्स ड्रामा से कहीं आगे है।जिसे देखते हुए मैं हंसा, रोया, गर्व महसूस किया और फिर थोड़ा और रोया। कबीर खान को सलाम। आपने फिर से कमाल कर दिया। एक और शानदार फिल्म बनाई। कार्तिक आर्यन ने क्या कमाल काम किया। पूरी कास्ट और क्रू को बधाई और हमें ये फिल्म देने के लिए शुक्रिया। आप सभी चैंपियन हैं !' कपिल के इस पोस्ट पर तमाम फैंस भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं और काॅमेंट कर इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। 

'चंदू चैंपियन' के बारे में

बता दें कि कबीर खान की इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ने भारत के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट विजेता मुरलीकांत पेटकर का रोल प्ले किया है। कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' एक बायोपिक है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, राजपाल यादव, अनिरुद्ध दवे, विजय राज, पलक लालवानी और भाग्यश्री बोरसे भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement