Thursday, July 18, 2024
Advertisement

'चंदू चैंपियन' ने IMDb से लेकर बुक माय शो पर गाड़ा झंडा, बनी हाईएस्ट रेटिंग्स वाली फिल्म

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन 'चंदू चैंपियन' की रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में हैं। कार्तिक आर्यन की एक्टिंग की खूब तारीफें हो रही हैं। अब एक्टर की फिल्म को कई प्लेटफॉर्म्स पर हाईएस्ट रेटिंग्स मिली हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: June 17, 2024 19:21 IST
chandu champion - India TV Hindi
Image Source : X 'चंदू चैंपियन'

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म 'चंदू चैंपियन' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे हर जगह से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म सिर्फ आउटस्टैंडिंग रिव्यूज के साथ दर्शकों के दिलों को ही नहीं जीत रही है, बल्कि यह बॉक्स ऑफिस पर भी एक स्ट्रांग प्रसेंस बनाए हुए है। ऐसे में शानदार रिव्यूज ने फिल्म को इस क्वार्टर में सभी प्लेटफॉर्म्स पर सबसे हाईएस्ट रेटिंग पाने वाली फिल्म बना दिया है। फिल्म की तारीफें अब IMDb से लेकर बुक माय शो पर हो रही है। कुल मिलाकर इन दोनों ही प्लेटफॉर्म्स पर कार्तिक आर्यन की फिल्म ने झंडा गाड़ दिया है। 

'चंदू चैंपियन' को मिली शानदार रेटिंग

'चंदू चैंपियन' लगातार अपनी पोजीशन को मजबूत कर रही है। इस तरह से फिल्म को BookMyShow पर 9.3 और IMDb पर 8.8 की रेटिंग मिली है। बिना किसी शक फिल्म एक मजबूत कहानी के साथ आई है, जो दर्शकों के साथ कनेक्शन बनाने में कामयाब हो रही है। इन रेटिंग्स के साथ फिल्म को जबरदस्त रिव्यूज और पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ मिल रहे हैं, जो उसकी बिग स्क्रीन पर आगे भी शानदार परफॉर्मेंस की गारंटी देते हैं।

यहां देखें पोस्ट

फिल्म कर रही अच्छी कमाई

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान संग प्रोड्यूस की गई 'चंदू चैंपियन' बड़े पर्दे पर 14 जून 2024 को रिलीज हुई। कार्तिक आर्यन की हालिया रिलीज चंदू चैंपियन धीमी शुरुआत के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन कर रही है। हर दिन फिल्म की कमाई में तेज़ी आ रही है। रिलीज से पहले ही फिल्म की जबरदस्त चर्चा ने दर्शकों को आकर्षित कर लिया है। सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने अपने तीसरे दिन भारत में 11.01 करोड़ रुपये की कमाई की, जो कमाल की है। अब कुल कलेक्शन पर नजर डाले तो कमाई 24.11 करोड़ रुपये हो गयी है। 16 जून, रविवार को चंदू चैंपियन की हिंदी ऑक्यूपेंसी 32.47% रही

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement