KGF 2 स्टार यश की बेटी ने कहा 'सलाम रॉकी बॉय', क्यूट वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

आज यश ने अपनी बेटी आयरा का एक वीडियो शेयर किया और यह सबसे प्यारी चीज है जो आप इंटरनेट पर देखेंगे।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: May 03, 2022 13:40 IST
KGF 2 star Yash daughter said Salaam Rocky Boy cute video went viral on social media केजीएफ चैप्टर 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- YASH केजीएफ चैप्टर 2 स्टार यश की बेटी ने कहा 'सलाम रॉकी बॉय

Highlights

  • यश ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी आयरा का क्यूट वीडियो शेयर किया है
  • केजीएफ: चैप्टर 2 में यश के किरदार का नाम रॉकी है, जिसे प्यार से लोग रॉकी भाई कहकर बुलाते हैं
  • केजीएफ चैप्टर 2 जल्द ही 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है

कन्नड़ सुपरस्टार यश अपनी फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 की शानदार सफलताका आनंद ले रहे हैं। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त और रवीना टंडन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। केजीएफ 2 फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी और इसने पहले ही कई बॉक्स रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अपनी फिल्म की सफलता के बाद, यश ने अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए कुछ समय निकाला। आज उन्होंने अपनी बेटी आयरा का एक वीडियो शेयर किया और यह सबसे प्यारी चीज है जो आप इंटरनेट पर देखेंगे।

'सलाम रॉकी बॉय'- यश की बेटी का क्यूट वीडियो

यश ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी का एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में उनकी प्यारी बेटी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "सलाम रॉकी बॉय।" आपको बता दें, केजीएफ: चैप्टर 2 में यश के किरदार का नाम रॉकी है, और लगता है उनकी बेटी को उनके किरदार से प्यार हो गया है।

केजीएफ 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

 केजीएफ 2 फिल्म दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है, ईद पर यह फिल्म दंगल के रिकॉर्ड को तोड़ सकती है। शुक्रवार को 4.25 करोड़, शनिवार को 7.25 करोड़, रविवार को 9.27 करोड़ और सोमवार को 3.75 करोड़ रुपये की शानदार कमाई हुई। कुल मिलाकर फिल्म ने 373.33 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई की है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डॉट इन के अनुसार, प्रभास की फिल्म 'बाहुबली 2' ने हिंदी में 510.99 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि 'दंगल' ने बॉक्स ऑफिस पर 387.38 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

फैंस के लिए यश का खास मैसेज

कुछ दिनों पहले यश ने अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए एक खास मैसेज शेयर किया था। अपनी फिल्म केजीएफ 2 पर प्यार बरसाने के लिए सभी को धन्यवाद देते हुए, अभिनेता ने कहा, "मैं उस छोटे लड़के की तरह हूं, जिसे इस दिन को देखने का विश्वास था। मैं ऐसी स्थिति में हूं जहां धन्यवाद बहुत बड़ा नहीं है, लेकिन फिर भी मैं मुझ पर इतना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए आप में से हर एक को दिल की गहराइयों से धन्यवाद देना चाहता हूं। धन्यवाद दोस्तों। मेरी पूरी केजीएफ टीम की ओर से, मैं आपको बस इतना बता सकता हूं कि हम सभी वास्तव में अभिभूत हैं और हम चाहते थे आप सभी को एक बेहतरीन सिनेमाई अनुभव देने के लिए मुझे आशा है कि आप इसका आनंद ले रहे होंगे और इसका आनंद लेना जारी रखेंगे।"

इसे भी पढ़ें-

Lock Upp : अंजलि अरोड़ा का खुलासा, फिनाइल पीकर की थी आत्महत्या की कोशिश

KGF Chapter 2 Box Office Collection: आमिर खान की 'दंगल' का रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार है यश की फिल्म

Lock Upp: सायशा शिंदे का खुलासा, 'मशहूर फैशन डिजाइनर के साथ बनाया था संबंध'

Panchayat 2: खत्म हुआ इंतजार, पंचायत 2 इस दिन होगा अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन