Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'डॉन' की दुनिया में हुई कियारा आडवाणी की एंट्री, रणवीर सिंह के साथ पहली बार दिखेंगी एक्ट्रेस

एक्ट्रेस कियारा अडवाणी की 'डॉन' की दुनिया में एंट्री हो गई है, यानी कियारा अडवाणी फिल्म में बतौर हीरोइन कास्ट कर ली गई हैं। वो इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। इस जुड़ी और अधिक जानकारी के लिए पढ़ें पूरी खबर-

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: February 20, 2024 13:11 IST
kiara advani, ranveer singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कियारा आडवाणी और रणवीर सिंह।

'डॉन 3' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। रणवीर सिंह फिल्म में बतौर लीड नजर आने वाले हैं। इसकी घोषणा काफी पहले ही हो गई थी। इसके बाद से ही लोगों को ये जानने का इंतजार था कि फिल्म की हीरोइन कौन होने वाली हैं। अब फिल्म के मेकर्स रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने एक बड़ी घोषणा की तरफ इशारा किया और इसके साथ ही फैंस को एक सरप्राइज भी दिया है। दर्शकों के बीच दिख रहे उत्साह को मेकर्स ने और बढ़ा दिया है। अब फैंस ने फिल्म की लीड हीरोइन के नाम से पर्दा उठा दिया है। फिल्म 'डॉन 3' में कियारा आडवाणी लीड की भूमिका में छाने के लिए तैयार हैं। 

पहली बार साथ दिखें रणवीर सिंह और कियारा

कियारा आडवाणी अपनी अदाएं और प्रभावशाली एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। अब वह 'डॉन' की दुनिया में एक्शन का तड़का लगाने वाली हैं। इस उत्साह को और भी बढ़ाते हुए फैंस कियारा और रणवीर सिंह के बीच की केमिस्ट्री और ऑन स्क्रीन प्रेजेंस को साथ में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। बता दें कि दोनो स्टार्स अपने क्राफ्ट में बेहतरीन हैं और ऑन स्क्रीन अपनी चमक अब एक साथ बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दोनों पहली बार एक साथ काम करते नजर आएंगे। ऐसे में बॉलीवुड के लिए ये पूरी तरह से फ्रेंश जोड़ी होने वाली है। 

यहां देखें पोस्ट

फिल्म में दिखे शानदार सिनेमाई सफर

निर्देशक फरहान अख्तर के द्वारा निर्देशित, 'डॉन 3' एक और एड्रेनालिन से भरपूर इंस्टॉलमेंट का वादा करती है। साथ ही यह फिल्म एक शानदार सिनेमाई सफर के लिए प्लेटफॉर्म सेट करती है। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी को एक्सेप्शनल प्रोजेक्ट रेकॉर्ड के लिए जाना जाता है। बता दें, इससे पहेल शाहरुख खान लीड रोल में 'डॉन 1' और 'डॉन 2' में अपनी छाप छोड़ चुके हैं। वहीं प्रियंका चोपड़ा बतौर एक्ट्रेस फिल्म में छाई थीं। 

ये भी पढ़ें:  एक साल के अंदर ही गई 'अनुपमा' के दो एक्टर्स की जान, दोनों की मौत की वजह भी एक ही

'अनुपमा' एक्टर ऋतुराज के सिंह की मौत, हार्ट अटैक ने ली एक्टर की जान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement